नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने सोमवार को यहां पटियाला हाउस कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि एक यूट्यूबर ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है. भास्कर, जो हमेशा विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मो पर भारी ट्रोलिंग का विषय रही हैं, उन्होंने रविवार को वसंत कुंज पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई थी, क्योंकि सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. उन्होंने कहा कि उनकी शराफत पर लांछन लगाने के इरादे से ऐसा किया गया है.Also Read - Vicky Kaushal Katrina Kaif Weeding News: क्या विक्की कौशल-कैटरीना कैफ जल्द करने वाले हैं शादी? जानें क्या है इस खबर की सच्चाई

View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

Also Read - थम नहीं रहा है Samantha Ruth Prabhu का गुस्सा, वही काम किया जो Shilpa Shetty ने किया था

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनकी शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 डी और 509 और आईटी अधिनियम की धारा 67 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है. 33 वर्षीय भास्कर कई राजनीतिक मुद्दों पर अपने खुले विचारों के कारण हमेशा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सभी ट्रोल्स के आकर्षण का केंद्र रही हैं. Also Read - Tadap Teaser: सुनील शेट्टी के बेटे अहान की तारा सुतारिया के लिए 'तड़प', इश्क के दरिया में डूब जाएगी!

View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

रविवार को एक टीवी चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ट्रोलिंग का ये कल्चर इन दिनों खतरा बन गया है. एक सवाल के जवाब में कि ट्रोल के एक निश्चित वर्ग द्वारा केवल उन्हें ही क्यों निशाना बनाया जा रहा है, भास्कर ने कहा कि इसका मुख्य कारण वह सोशल मीडिया पर अधिकांश लोगों के साथ जुड़ती है. “मैं चुप नहीं रहती, मैं जवाब देती हूं.”

इनपुट-आईएएनएस