पाकिस्तान के कब्जे में मौजूद भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन आज स्वदेश लौट आएंगे. अभिनंदन को भारत सुरक्षित लाने के सारे प्रयास किए जा रहे हैं. कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी कमांडर को वापस लाने की सरकार से गुहार लगाई थी.

Air Surgical Strike: स्वरा भास्कर ने की पीएम मोदी को ट्रोल करने की कोशिश, लोगों ने कहा- इन्हें देश से क्या मतलब?

इस बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने विंग कमांडर की एक तस्वीर शेयर करके उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की है. हालांकि स्वरा भास्कर ने खुद इसका करारा जवाब दिया है. वीना मलिक ने कमांडर की फोटो के साथ लिखा – अभी-अभी तो आये हो. अच्छी मेहमान नवाजी हो गई आपकी. इसके जवाब में स्वरा भास्कर ने लिखा- वीना जी आपको अपनी इस घटिया सोच पर शर्म आनी चाहिए.

बता दें, इन दिनों वीना पाकिस्तानी न्यूज़ चैनल पर बतौर न्यूज़ एंकर काम कर रही हैं और जमकर पीएम मोदी की निंदा करती हुईं नजर आ रही हैं. वीना मलिक का नाम इससे पहले भी विवादों में आ चुका है. वीना मलिक बिग बॉस के पांचवे सीजन का भी हिस्सा रह चुकी हैं.

Image result for abhinandan, india.com, zee news

 

आज स्वदेश लौटेंगे विंग कमांडर अभिनंदन, बाघा बोर्डर से करेंगे प्रवेश
पाकिस्तान के कब्जे में मौजूद भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन आज स्वदेश लौट आएंगे. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को अभिनंदन को भारत भेजने की घोषणा की थी. अभिनंदन वाघा बोर्डर के जरिए भारत में प्रवेश करेंगे. इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के बाघा बोर्डर पर उनका स्वागत करने की उम्मीद है. इससे पहले भारत ने स्पष्ट कर दिया है कि अभिनंदन की रिहाई बिना शर्त हो रही है. सरकार ने इस बारे में पाकिस्तान के किसी भी शर्त को मानने से इनकार कर दिया था. सरकार बुधवार को ही पाकिस्तान को अवगत करा दिया था कि वह अभिनंदन को बिना किसी शर्त जल्द से जल्द रिहा करे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.