हमारे इंडियन टीवी शो के बारे में क्या कहें। ये इतना खींच देते हैं कहानी को की एक वक़्त के बाद ऑडियंस बोर होने लगती है। पिछले दिनों टीवी शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में रितिका के ट्रैक को खूब खींचा गया था और अब उसी राह पर चल रहा है टीवी शो ‘स्वरागिनी’, जिसमें रागिनी के ट्रैक को ना जाने कब से खींचा जा रहा है।

अगर आप दोनों शो को देखते हैं तो आप समझ गए होंगे की दोनों की कहानी same to same है। ‘मेरी आशिकी’ में हमने पहले देखा था की रितिका बहुत अच्छी लड़की थी लेकिन हालत उसे विलन बना देते हैं। रितिका एक नाटक रचती है और रणवीर और इशानी अलग हो जाते हैं। पहले इशानी रितिका की चाल को समझ नहीं पाती लेकिन बाद में जब उसे ये पता चलता है तो वो रितिका का भांडा फोड़ करने में जुट जाती है। रणवीर इशानी पर नहीं बल्कि रितिका पर भरोसा करता है। रितिका और इशानी में जंग शुरू हो जाती है।

मेरी आशिकी तुमसे ही: देखिये राधिका मदन यानि इशानी की कुछ अनदेखी तस्वीरें और जानिए उनके बारें में कुछ दिलचस्प बातें

ऐसा ही ट्रैक हमें स्वरागिनी में देखने मिला। पहले तो रागिनी बहुत अच्छी थी लेकिन हालत उसे भी विलन बना देते हैं। वो नाटक रचती है और स्वरा और लक्ष्य को अलग कर देती है। लक्ष्य भी अपने प्यार स्वरा की बजाये रागिनी पर भरोसा करता है। यहाँ भी स्वरा और रागिनी में जंग छिड़ी हुई है।

Meri Aashiqui Tumse Hi: आखिरकार रणवीर और इशानी की हुई सगाई, देखिये तस्वीरें

दोनों टीवी शो के लीड एक्टर्स रणवीर और लक्ष्य को असलियत का पता तभी चलता है जब दोनों नदी में गिरते हैं। मेरी आशिकी तुमसे ही में रणवीर असलियत जानने के बावजूद कुछ नहीं कहता बस प्लान बनता है रितिका का भंडाफोड़ करने के लिए। ऐसा ही कुछ अब हमें स्वरागिनी में देखने मिलेगा। लक्ष्य सब कुछ जानते हुए भी कुछ नहीं कहेगा, लेकिन रागिनी का असली रूप लाने के लिए प्लान बनाएगा।

दोनों शो में भंडाफोड़ की जगह भी same ही है। मेरी आशिकी।।। में रितिका का भंडाफोड़ उसके सुहागरात वाले कमरे में हुआ था और अब स्वरागिनी में भी रागिनी का भंडाफोड़ संस्कार और सवारा के सुहागरात वाले कमरे में ही होगा। लक्ष्य मरने का नाटक करेगा और रागिनी अपने मुह से सच उगल देगी। इन सबके अलावा एक और चीज़ कॉमन है दोनों शो में। मेरी आशिकी।।। में शिखर ने इशानी की मदत की थी उसके प्यार को पाने में और स्वरागिनी में संस्कार ने स्वरा की मदत की। दिलचस्प बात तो ये है की ये दोनों लड़के, इन दोनों लड़कियों को बहुत प्यार करते थे।

मेरी आशिकी तुमसे ही: रणवीर ने बचाई नशे की हालत में धुत इशानी की लूटती हुई इज्ज़त

अब इतना सब कुछ same to same है तो भाई सीरियल अलग अलग क्यों बनाया। हमें तो लगता है आगे के ट्रैक्स भी same ही होने वाले हैं। दोनों लीड एक्टर्स शादी करना चाहते हैं लेकिन शादी में ज़रूर कुछ न कुछ प्रॉब्लम आएगी।