मुंबई: अभिनेता स्वप्निल जोशी उन लोगों के बारे में चिंतित हैं जो इस कठिन समय में बेरोजगार हैं. उन्होंने बेरोजगारों की मदद के लिए अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया. इस चैनल के माध्यम से जो लोग कोरोनावायरस महामारी के कारण बेरोजगार हो गए हैं, वे नौकरी पा सकेंगे. Also Read - टीवी के कुश और श्रीकृष्ण असल ज़िंदगी में हैं एक कॉमेडियन, जीता था ये बड़ा खिताब  

उन्होंने कहा, “बहुत से लोग ऐसे हैं जो बेरोजगार हो गए हैं. उनके लिए एक दिन गुजारना भी मुश्किल हो गया है. इनमें से वो लोग अधिक प्रभावित हुए हैं, जो रोजाना कमा कर खाते थे. वो इस दौरान काम पाने में असमर्थ हैं. इसलिए इस मंच के माध्यम से जरुरतमंद लोग, जिसे दैनिक मजदूर या दैनिक काम करने वालों की जरुरत होगी उनसे जुड़ सकेंगे. स्वप्निल यह काम मुफ्त में कर रहे है, इसलिए जो कोई भी नौकरी पाता है, तो उसे बदले में उन्हें कुछ भी नहीं देना होगा.

बता दें कि स्वप्निल जोशी ने अभिनय की शुरुआत 9 साल की उम्र में ही कर दी थी. वो पहली बार रामानंद सागर के उत्तर रामायण (1986) में छोटे कुश का अभिनय करते हुए दिखाई दिए थे. साल 1997 में उन्होंने पहली बार फ़िल्म ‘गुलाम ए मुस्तफा’ में सहायक के रूप में काम किया था. उस फ़िल्म में नाना पाटेकर और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में दिखाई दी थी.