भूषण कुमार ने विनोद भानुशाली को डिजिटल स्पेस के लिए कंटेंट बनाने के लिए एक टीम का नेतृत्व करने का जिम्मा सौंपा है. म्यूजिक इंडस्ट्री का मुगल साबित होने और खुद को एक सफल फिल्म स्टूडियो के रूप में स्थापित करने के बाद, टी-सीरीज अब वेब सीरीज और वेब फिल्मों के साथ डिजिटल स्पेस में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. Also Read - Fatima Sana Shaikh ने साड़ी में कराया फोटोशूट, इश्क हो जाएगा हर तस्वीर देखकर

Also Read - Mastram Fame Kenisha Awasthi की हॉट तस्वीरें वायरल, नहीं पता होली क्यों मनाई जाती हैं?

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने फिल्मों का निर्माण और संगीत वीडियो के साथ-साथ वेब-शो और वेब-फ़िल्मों के लिए स्क्रिप्ट फाइनल करने का काम शुरू कर दिया है. डिजिटल कंटेंट की बढ़ती मांग के साथ, प्रोडक्शन हाउस ने डिजिटल स्पेस की एक नई लेकिन परिचित क्षेत्र में हाथ आजमाने का फैसला किया है. Also Read - Mastram Fame Kenisha Awasthi ने बताया अपना दर्द, लोग कहते थे-बड़े लोगों के यहां हाजिरी लगाया करो...काम मिलेगा

नया उद्यम टी-सीरीज के सबसे पुराने विश्वासपात्र में से एक श्री विनोद भानुशाली के नेतृत्व में होगा, जो वर्तमान में टी-सीरीज में मीडिया, मार्केटिंग, पब्लिशिंग (टीवी) और म्यूजिक एक्विजिशन के अध्यक्ष हैं. विस्तार से बात करते हुए, टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार कहते हैं, “यह शो और फिल्मों के लिए डिजिटल स्पेस में विस्तार करने का समय है.

दुनिया भर में मौजूद विशाल श्रोताओं के पास, आप इस माध्यम के जरिये पहुंच सकते हैं. वेब-शो और वेब-फिल्मों में कहानी और विभिन्न भाषाओं की सभी प्रकार की शैली के लिए एक दर्शक है. फिल्मों के निर्माण के साथ-साथ, हम डिजिटल स्पेस के लिए कंटेंट बनाना चाहते हैं और नए निर्देशकों और कहानीकारों को एक मंच देना चाहते हैं. ”

माननीय विनोद भानुशाली ने लगभग दो दशकों तक टी-सीरीज़ के साथ काम किया है, और अब इस नई पारी के लिए उन्होंने अपनी टीम के साथ स्क्रिप्ट और कुछ श्रृंखलाओं और फिल्मों के प्री-प्रोडक्शन पर काम करना शुरू कर दिया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.