नई दिल्ली: तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू के लिए अपनी आगामी फिल्म ‘सांड की आंख’ की एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया था, जिसके बाद उपराष्ट्रपति द्वारा फिल्म की सराहना किए जाने से दोनों अभिनेत्रियां स्वाभाविक रूप से बेहद खुश हैं. फिल्म में इन दोनों अभिनेत्रियों ने भारत की सबसे उम्रदराज शार्पशूटर्स प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर के किरदार निभाए हैं.

 

उपराष्ट्रपति ने शनिवार को इन दोनों अभिनेत्रियों से मुलाकात की और उनकी फिल्म की कुछ झलकियां देखीं. इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सांड की आंख’ की पूरी टीम को अपनी शुभकामनाएं दीं. फिल्म ने इन दो शार्प शूटर्स का सभी बाधाओं को पार करने और महिला सशक्तिकरण का प्रतीक बनने का वास्तविक चित्रण किया है. उपराष्ट्रपति के इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए तापसी ने लिखा कि आपका बहुत-बहुत धन्यवाद सर. हमारी फिल्म के लिए आपको और आपके परिवार को पहले दर्शक के रूप में पाना सम्माननीय है.


25 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
भूमि ने भी उपराष्ट्रपति का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि हमारी फिल्म को देखने और हमारी मेजबानी करने के लिए माननीय उपराष्ट्रपति सर आपका धन्यवाद. हमारी फिल्म को प्यार देने के लिए भी आपका धन्यवाद. आपके और आपके परिवार संग यह एक यादगार शाम रही. जय हिंद. तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी.