बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और कंगना रनौत के बीच छिड़ी जंग आखिरकार खत्म हो गई है. तापसी ने आखिरी ट्वीट करते हुए कहा कि फाइनल क्या है. मैटर करता है इंसाइडर होना. ये सब बहुत कंफ्यूजिंग होता जा रहा है. इससे पहले मैं भूल जाऊं कि मेरा स्टैंड क्या है मैं साइन आउट कर रही हूं. बता दें, कंगना ने तापसी और स्वरा भास्कर को बी-ग्रड एक्ट्रेस कहा था. Also Read - मां की आवाज सुनकर रो पड़े थे बिग बी, बोले- वक्त किसी को भी नहीं बख्शता

इससे पहले तापसी पन्नू ने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया है, लेकिन यह अभिनेत्री कंगना रनौत पर तंज कसने जैसा मालूम पड़ता है. इन सबकी शुरूआत तब हुई जब मंगलवार को एक यूजर ने ट्वीट किया, “नेपोटिज्म पर अपनी बात रखने के लिए अभी हर कोई कंगना रनौत की सराहना कर रहा है, मैं उन्हें यह वीडियो दिखाकर पूछना चाहता हूं कि उनमें और करण जौहर में क्या अंतर है? अगर एक निर्देशक के तौर पर अपने सह-कलाकार के रोल काटना उनकी रिआयत है, तो फिर करण जौहर को क्यों उनके फैसले के लिए गलत ठहराया जाता है?”

इस ट्वीट के जवाब में तापसी ने लिखा, “कोई भी फिल्म सोलो फिल्म नहीं होती है, कोई भी कलाकार छोटा-मोटा कलाकार नहीं होता है. एक फिल्म पूरी टीम की मेहनत से बनती है जिसमें सभी विभाग, सभी कलाकार शामिल होते हैं. सपोर्टिग कास्ट के समर्थन के बिना मुख्य चरित्र कुछ भी नहीं है. इज्जत कमाई जाती है, आदेश करने से नहीं मिलती है.”

गौरतलब है कि तापसी पन्नू और कंगना रनौत के बीच लगातार ट्विटर वार चल रहा है.