नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में कुछ ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने बहुत कम वक्त में अपनी कौशलता का प्रदर्शन कर इंडस्ट्री में नाम कमाया है. इसी फेहरिश्त का दो सबसे जगमगाता नाम तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) है. इन दोनों कलाकारों ने अपने अब तक के करियर में फिल्मों का चयन बहुत सोच समझकर किया है. हर फिल्मों में एक अलग किरदार को निभाने की चुनौती दसे यह दोनों एक्टर्स वाकिफ हैं.

जब ऐसे जज्बें के दो कलाकार एक साथ काम करना शुरू कर देते हैं तब पूरी इंडस्ट्री की नजर इनकी तरफ होती है. जी हां, तापसी और विक्रांत की आगामी फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ (Haseen Dillruba) है और इस फिल्म को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं. फिल्म की शूटिंग हरिद्वार में शुरू हो गई है और इस फिल्म के कलाकरों ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स से लोकेशन और शूट की इनसाइड स्टोरीज शेयर की है जिसमें तापसी और विक्रांत भी शामिल हैं.

देखिए ‘हसीन दिलरुबा’ की कुछ इनसाइड स्टोरीज और तापसी के लेटेस्ट अपडेट्स:

पोस्टर की रिलीज के बाद से ही यह फिल्म चर्चा का एक विषय बन गया है. पोस्टर देख कर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यह एक मिस्ट्री फिल्म होगी जिसमें वहशत का भी ज़ायका होगा. तापसी और विक्रांत के पास इस फिल्म के अलावा और भी कई अलग अलग विषयों पर फिल्में हैं जो बहुत जल्दी रिलीज होने वाली हैं. विनिल मैथ्यू द्वारा निर्देशित यह फिल्म 18 सितंबर को रिलीज होगी.