नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्म थप्पड़ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही लोग तापसी पन्नू के बोल्ड अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे थे. इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता थी. Also Read - Taapsee Pannu ने लगाया गजब का शॉट, अनुभव सिन्हा बोले- अब इंडिया खेलेगी क्या? Photo Viral 

  Also Read - Taapsee Pannu ने बुजुर्ग महिला को दान किया प्लेटलेट्स, बोलीं- हर किसी को जीवन बचाने का मौका नहीं मिलता

View this post on Instagram

  Also Read - Taapsee Pannu New House: तापसी पन्नू का नया घर अंदर से है इतना खूबसूरत, विंटेज फ्लेवर दिल जीत लेगा- Inside Pics

#Thappad – which started low in morning shows – gathered speed post noon onwards… Metros – especially #Delhi, #NCR – registered healthy growth towards evening and night shows… Occupancy should multiply on Day 2 and 3… Fri ₹ 3.07 cr. #India biz.

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, तापसी पन्नू की फिल्म ने दूसरे दिन 3 करोड़ की कमाई की. बता दें कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर बी 3 करोड़ की कमाई की थी. इस तरह फिल्म से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म पहले हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. तापसी पन्नू की यह फिल्म दर्शकों के अलावा एनलिस्ट्स को भी खूब पसंद आ रही हैं.

 

इस फिल्म की कहानी अमृता और उनके पति विक्रम की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में अमृता एक हाउस वाइफ हैं जबकि उनके पति एक कंपनी में अच्छी पोस्ट पर कार्यरत हैं. इन दोनों क जिंदगी में सबकुछ अच्छा चल रहा होता है लेकिन एक पार्टी के दौरान विक्रम, अमृता को सबसे सामने एक ‘थप्पड़’ मार देता हैं, तभी से इनकी जिंदगी में बदलाव आता है.