बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बुधवार को अपने जन्मदिन पर अपना मोबाइल एप लॉन्च किया. उन्होंने कहा कि इसके द्वारा वह से जुड़ना चाहेंगी, न कि फर्जी खातों से. एक बयान के अनुसार, ऑफिशियल एप ‘Taapsee Pannu’ को न्यूयॉर्क की एक कंपनी एस्केप एक्स की सहायता से बनाया गया है. Also Read - आजकल तापसी पन्नू नहीं कर रही हैं कोई फोटो शेयर, बेवजह कुछ नहीं, छिपा है गहरा राज़

तापसी ने कहा, “एस्केप एक्स ने जब इसके लिए मुझसे कॉन्टेक्ट किया तब यह मेरी योजनाओं में नहीं था. इसके बाद मुझे एहसास हुआ कि मेरे फैन्स से जुड़ने का यह एक नया तरीका हो सकता है.” तापसी के जीवन से जुड़े वीडियो और तस्वीरें सबसे पहले आप तक यह एप पहुंचाएगा.

‘सूरमा’ में राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी का किरदार निभाने वाली तापसी फिल्म में अपनी पहनी जर्सी देने के लिए एक प्रतियोगिता का आयोजन करेंगी. तापसी अपने ऐप के माध्यम से नामांकन करने वाले उनके फैन्स को चुनेंगी और एक लकी फैन्स को वह जर्सी सौंपेंगी. उन्होंने कहा, “मेरे दिमाग में यह विचार ‘सूरमा’ की शूटिंग शुरू होने के समय से है और मुझे खुशी है कि अब यह पूरा हो रहा है.”

There to score a goal…… 9 days to go!!!!!!! #Soorma 13th July!

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

बता दें कि तापसी ने चश्मे बद्दूर फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद बेबी, पिंक और नाम शबाना से उन्हें इंडस्ट्री में पहचान बनाने में काफी सहायता मिली. उनके पिता दिलमोहन सिंह एक बिजनेसमैन हैं जबकि मां निर्मलजीत पन्नू एक हाउसवाइफ हैं. 8 साल की उम्र से ही तापसी ने कथक और भरतनाट्यम सीखना शुरू कर दिया था.