हद से आगे गुजरने वाली Taapsee Pannu की टांगें देखकर चकरा गया लड़कों का सिर, बोलें- ये तो मर्द की...

मैंने इसी तारीफ के लिए इतनी मेहनत की है.

Updated: September 24, 2021 12:11 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

taapsee pannu shares a photo of tones legs from rashmi rocket boys got jealous says this is a male legs
rashmi rocket

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की अपकमिंग फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) का ट्रेलर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सपोर्ट्स ड्रामा पर आधारित फिल्म भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस मूवी के लिए तापसी ने जमकर मेहनत की है. फिटनेस को मैंटेन करने के लिए जमकर पसीना बहाया है. पापसी ने फिल्म में एथलीट का किरदार निभाया है.

Also Read:

रश्मि रॉकेट एथलेटिक्स में प्रचलित एक परम्परा के ख़िलाफ़ क़ानूनी लड़ाई की कहानी है, जिसे तापसी (Taapsee Pannu) का किरदार लड़ता है.

तापसी ने जबसे अपनी ये फोटो शेयर की है तब से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ये मर्द की बॉडी सिर्फ तापसी की ही हो सकती. इसके जवाब में तापसी ने लिखा- मैं बस इतना ही कहूंगी कि आप 23 सितंबर का इंतजार करें. मैंने इसी तारीफ के लिए इतनी मेहनत की है.

बता दें, तापसी ने अपनी शानदार अभिनय से एक बार फिर लोगों के बीच धमाल मचाती नजर आ रही हैं. लोगों को इस फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है.

यह फिल्म प्रभावशाली डायलॉग, भावनाओं और तापसी पन्नू के अभिनय कौशल के साथ ड्रामा से भरपूर है. तापसी को हाथ में भारत का झंडा पकड़े हुए देखना यादगार पल है, जो निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: September 24, 2021 12:06 PM IST

Updated Date: September 24, 2021 12:11 PM IST