तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की अपकमिंग फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) का ट्रेलर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. सपोर्ट्स ड्रामा पर आधारित फिल्म भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस मूवी के लिए तापसी ने जमकर मेहनत की है. फिटनेस को मैंटेन करने के लिए जमकर पसीना बहाया है. पापसी ने फिल्म में एथलीट का किरदार निभाया है.Also Read - Jacqueline Fernandez ने फटी हुई ब्रा में शेयर कर दी सेल्फी, लोगों ने कर दिया ट्रोल- Photos Viral

रश्मि रॉकेट एथलेटिक्स में प्रचलित एक परम्परा के ख़िलाफ़ क़ानूनी लड़ाई की कहानी है, जिसे तापसी (Taapsee Pannu) का किरदार लड़ता है. Also Read - Pratik Gandhi बन गए हैं राजा राम जोशी, फिल्मों के हर्षद मेहता बोले- लोग मुझे मेरे नाम से नहीं पहचाने...

Also Read - Chunky Pandey की पत्नी का बोल्डनेस अलग लेवल पर है... Ananya Panday की मां का ग्लैमरस अवतार Viral- Pics

तापसी ने जबसे अपनी ये फोटो शेयर की है तब से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ये मर्द की बॉडी सिर्फ तापसी की ही हो सकती. इसके जवाब में तापसी ने लिखा- मैं बस इतना ही कहूंगी कि आप 23 सितंबर का इंतजार करें. मैंने इसी तारीफ के लिए इतनी मेहनत की है.

बता दें, तापसी ने अपनी शानदार अभिनय से एक बार फिर लोगों के बीच धमाल मचाती नजर आ रही हैं. लोगों को इस फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है.

यह फिल्म प्रभावशाली डायलॉग, भावनाओं और तापसी पन्नू के अभिनय कौशल के साथ ड्रामा से भरपूर है. तापसी को हाथ में भारत का झंडा पकड़े हुए देखना यादगार पल है, जो निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा.