जैकी भगनानी द्वारा प्रड्यूस फिल्म ‘दिल जंगली’ का मजेदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. इस फिल्म में तापसी पन्नू और साकिब सलीम लीड रोल में हैं. ट्रेलर की शुरुआत फिल्म के लीड एक्टर सुमित उप्पल यानी सकीब सलीम से होती है जो एक जिम ट्रेनर है. वहीं तापसी पन्नू इंग्लिश कांसलर की भूमिका में दिखेंगी.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि तापसी का ब्रेकअप हो गया है और उन्हें साकिब से प्यार हो जाता है. लेकिन दोनों की लव स्टोरी क्लियर नहीं होती और कुछ सालों बाद दोनों अपने अलग अलग पार्टनर्स के साथ मिलते हैं.

‘दिल जंगली’ के जरिए मशहूर आरजे अभिलाष थपलियाल भी बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म ‘वेलेंटाइन वीकएंड’ 16 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

फिल्म को लेकर अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि मुझे लगता है कि हम बहुत ही भाग्यशाली हैं कि फिल्म एकल रिलीज हो रही है, किसी फिल्म के साथ कोई संघर्ष नहीं है. निर्माता का बेटा होने के नाते, मुझे पता है कि दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाना कितना मुश्किल है, इसलिए मैं बहुत खुश हूं. इससे बहुत फर्क पड़ेगा, क्योंकि हमारी फिल्म ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हो पाएगी, जो फिल्म को ज्यादा से दर्शकों तक पहुंचने में मदद करेगा.”