दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भतीजी मल्लिका सिंह ने तेलुगु अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू के एक ट्वीट का कड़ा जवाब दिया है, जिसमें लक्ष्मी ने रिया चक्रवर्ती के मीडिया ट्रायल की आलोचना की है और फिल्म इंडस्ट्री को एक सहकर्मी के तौर पर उनके लिए खड़े होने की अपील की है. मल्लिका ने दावा किया कि वह आश्चर्यचकित हैं कि लोग अब अचानक याद कर रहे हैं कि एक सहकर्मी के लिए खड़े होने का क्या मतलब होता है. Also Read - कंगना रनौत को जुर्माने की रकम नहीं देना चाहती BMC, बंबई हाईकोर्ट में दी यह दलील...

इससे पहले सोमवार को, बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लक्ष्मी की पोस्ट को उनके साथ सहमति व्यक्त करते हुए एक ट्वीट किया था. Also Read - कंगना के बयान पर एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने दिया ये रिएक्शन, बोलीं- यहां कोई भी जबरदस्ती हमारे मुंह में ड्रग्स...

मल्लिका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लक्ष्मी के नोट की एक तस्वीर साझा की, जिसमें रिया के मीडिया ट्रायल की निंदा की गई है, जिन पर दिवंगत अभिनेता के परिवार द्वारा सुशांत की मौत के मामले में कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

मल्लिका ने लिखा, मुझे आश्चर्य है कि अभी, कुछ लोग अचानक याद कर रहे हैं कि ‘एक परिवार की पीड़ा’ और ‘सहकर्मी के लिए खड़े होने’ का मतलब क्या है.

लक्ष्मी ने अपने ट्वीट में सुशांत और रिया दोनों के लिए न्याय की मांग की थी.

लक्ष्मी ने लिखा था,इस बारे में बहुत सोचा कि क्या मुझे बोलना चाहिए या नहीं. मैं बहुत सारे लोगों को इसलिए चुप देखती हूं, क्योंकि मीडिया ने एक लड़की को डायन बना दिया है. मुझे सच्चाई का पता नहीं है और मैं सच्चाई जानना चाहती हूं. मुझे उम्मीद है कि सच्चाई सबसे ईमानदार तरीके से सामने आएगी. मुझे न्यायपालिका प्रणाली और सुशांत को न्याय दिलाने में शामिल सभी एजेंसियों पर पूरा भरोसा है.

लक्ष्मी ने आगे लिखा, लेकिन तब तक हम तथ्यों को जाने बिना व्यक्ति और उसके पूरे परिवार की बुराई और लांछन करने से खुद को रोकें. मैं केवल उस दर्द की कल्पना कर सकती हूं जिसका पूरा परिवार इन तथाकथित मीडिया ट्रायल से गुजर रहा है.