Republic Day 2021: आज पूरा भारत बहत्तरवां गणतंत्र दिवस मना रहा है. अमिताभ बच्चन से लेकर सनी लियोनी जैसे सभी बॉलीवुड अभिनेताओं ने अपने अपने अंदाज़ में अपने फैंस और सभी देश वासियों को इस मौके पर बधाई दी है. ‘नाम शबाना’ और ‘पिंक’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी ट्वीट करते हुए कहा- “72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर उम्मीद करते हैं की हम सब संविधान का जश्न मनाने के साथ साथ उसे पढ़ेंगे और समझेंगे भी. ये हमारी मदद करेगा की हम ज्यादा बेहतर देशभक्त बन सके. जय हिन्द”Also Read - 'हमें हमेशा सेकेंड चान्स मिलता है क्या? Looop Lapeta का स्पेशल डायलॉग रिलीज़, घबराए दिखे तापसी...भसीन?

Also Read - Looop Lapeta Trailer: रिलीज हुआ तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की 'लूप लपेटा' का ट्रेलर, OTT पर होगी स्ट्रीम

तापसी हमेशा से ही अपनी बातों को अलग अंदाज़ में कहने के लिए मशहूर हैं जिसके चलते वह कई बार विवादों में भी रह चुकी हैं. चाहे कंगना से विवाद हो या फिर कबीर सिंह जैसी फिल्म पर उनकी टिप्पणी, तापसी हमेशा अपनी सोच और अपने विचारों को पुरे दमखम के साथ सबके सामने रखती हैं. Also Read - Netflix ने रिलीज की 2021 की सबसे ज्यादा देखी गई फिल्मों की लिस्ट, तापसी के आगे फेल हुई 'सूर्यवंशी'

बता दें कि तापसी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत साल 2010 में तेलगु फिल्म राघवेन्द्र राव निर्देशित फिल्म झूमंडी नादम से की थी वहीं तापसी ने साल 2013 में फिल्म चश्मेबद्दूर से बॉलीवुड में कदम रखा था. हालंकि इस फिल्म में वह कॉलेज बबली गर्ल के किरदार में नज़र आईं थी. वंही दूसरी बॉलीवुड फिल्म में तापसी एक बहुत तेज तर्रार आईबी के एजेंट में रूप में नजर आईं थी.