नई दिल्ली: बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे बहुत कम एक्टर्स हैं जिन्हें दूसरे कलाकारों के करियर ग्रोथ से अच्छा लगता हो. इस लिस्ट में अब बी टाउन के ‘खिलाड़ी’ यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम जुड़ गया है. अक्षय को अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के करियर में वृद्धि पर गर्व है. ये सब तब शुरू हुआ जब तापसी ने फिल्म ‘बेबी’ के पोस्टर को ट्वीट कर अपने एहसास बयां किए. तापसी ने ट्वीट में लिखा, “डियर कलाकारों, मिनटों की संख्या से फर्क नहीं पड़ता है बल्कि उन मिनटों में आपने क्या प्रभाव डाला है उससे फर्क पड़ता है. 7 मिनट जिन्होंने मेरी जिंदगी को रुख सही दिशा में कर दिया. आपकी नाम शबाना.”Also Read - भोजपुरी सेंसेशन Rani Chatterjee हुईं कांग्रेस में शामिल? यूजर बोले- करियर का THE END हो गया, हुईं ट्रोल

Also Read - Aashram की बबिता को हो गया है प्यार? किसकी मोहब्बत में कैद होकर बोलीं- आप मुझे हमेशा याद...

अक्षय ने उनके इसी ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “बिल्कुल, आपके पास जो है उसका पूरा फायदा उठाना चाहिए. तुम पर और तुम आगे जो करोगी उस पर फख्र है.” Also Read - BB 15: शमिता शेट्टी ने की करण कुंद्रा की बॉडी मसाज, जल उठीं तेजस्वी बोलीं- आंटी ये राकेश बापट नहीं, भूल गईं क्या?

नीरज पांडे की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बेबी’ आज ही के दिन 2015 में रिलीज हुई थी. राणा दग्गुबाती, डैनी डेन्जोंगपा, अनुपम खेर और तापसी के साथ अक्षय की भूमिका वाली इस फिल्म में वह शबाना खान के किरदार में नजर आईं थी.