नई दिल्ली: गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया है. इस आरोप के बाद बॉलीवुड में एक बार फिर हैशटैग मीटू (#Metoo) पर बहस तेज़ हो गई है. अनुराग कश्यप पर जब से ये इल्ज़ाम लगा है तब से उनके समर्थन में लोगों और फ़िल्मी हस्तियों की तादाद बढ़ने लगी है. कल्कि कोचलीन, स्वरा भास्कर, राधिका आप्टे, फराह खान, ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और तापसी पन्नू जैसे स्टार्स अनुराग के सपोर्ट में नज़र आ रहे हैं.Also Read - 'हमें हमेशा सेकेंड चान्स मिलता है क्या? Looop Lapeta का स्पेशल डायलॉग रिलीज़, घबराए दिखे तापसी...भसीन?

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने पहले सोशल मीडिया के ज़रिए निर्माता-निर्देशक के समर्थन में पोस्ट शेयर किए और अब मुंबई मिरर से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि अगर अनुराग कश्यप पर लगे आरोप सही साबित होते हैं तो वे अनुराग के साथ अपने सारे संबंध तोड़ देंगी. मीडिया एजेंसी से बात करते हुए तापसी ने कहा कि अनुराग ने कभी किसी के लिए बुरा नहीं कहा, चाहे वो इंसान उन्हें पसंद करता हो या नापसंद। अनुराग कश्यप महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं. Also Read - Sacred Games 3 के बारे में झूठ और अनाप-शनाप लिखने वाले के खिलाफ़ एक्शन लेंगे अनुराग कश्यप, बोले- स्कैमस्टर की खैर..

यही नहीं तापसी ने यह भी कहा कि अगर किसी ने ऐसा गुनाह किया है तो उसकी जांच होने दीजिए फिर कोई फैसला सुनाइए. बता दें कि पायल घोष का दावा है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने उनके साथ जबरन छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी. इसके खिलाफ मुंबई के थाने में पायल ने अनुराग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पायल के वकील नितिन सातपुते ने बताया कि आईपीसी की धारा 376, 354, 341, 342 के 342 के तहत मामला दर्ज करवाया गया है. Also Read - Looop Lapeta Trailer: रिलीज हुआ तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की 'लूप लपेटा' का ट्रेलर, OTT पर होगी स्ट्रीम