Disha Vakani spotted with daughter Stuti: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की दयाबेन (Dayaben) उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) एक बार फिर चर्चा में आ चुकी हैं. इस बार चर्चा में आने की मुख्य वजह है दिशा की उनकी बेटी के साथ तस्वीर. दिशा ने प्रेग्नेंसी के दौरान सीरियलों से दूरी बना ली थी. यही वजह थी कि उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसे सुपरहिट शो से विदाई ले ली थी.

दरअसल दिशा एक शादी समारोह में पहुंची थीं. यहां उनके साथ उनकी बेटी स्तुती (Stuti) भी थी. दिशा और उनकी बेटी को देखते ही फैन्स ने उन्हें घेर लिया और एक बाद एक कई लोगों ने सेल्फी ली और तस्वीरें खिंचवाई. बता दें कि स्तुती के जन्म के बाद भी दिशा सुर्खियों से दूर बनी रहीं और बेटी स्तुती को भी कैमरों की निगाह से बचाकर रखा था.

शादी में दिशा लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दिशा शादी में दयाबेन जैसी लुक में दिख रही हैं. वहीं उनकी बेटी स्तुती ने ब्लू रंग का जैकेट पहना हुआ है. तस्वीरों में दोनों मां बेटी बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. बता इन तस्वीरों के बाहर आने के बाद दिशा लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं.