Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah- फेम बबिता जी यानि मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की एक झलक देखने के लिए लोग बैचेन रहते हैं. बबिता को लेकर लोगों में खासा क्रेज है. खबरों की मानें तो मुनमुन दत्ता, एक्टर अरमान कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका.Also Read - तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजलि ने शो के मेकर्स पर लगाया आरोप, कहा 'सालों से नहीं दी मेरी फीस'

कहा जाता है कि अरमान, मुनमुन के साथ मारपीट करते थे. वैलेंटाइन पर दोनों का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. बात इतनी बढ़ गई कि अरमान ने मुनमुन की पिटाई कर दी. इसकी शिकायत एक्ट्रेस ने पुलिस में भी दर्ज कराई. जिसके चलते अरमान को फाइन भरना पड़ा था. Also Read - TMKOC: 'दयाबेन' बनने को लेकर एक्ट्रेस Rakhi Vijan ने तोड़ी अपनी चुप्पी, रोल मिलने के सच से उठाया पर्दा

Also Read - 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई दयाबेन का हुआ खुलासा, आपको हंसाने वाली इस एक्ट्रेस के नाम पर लगी मुहर!

मुनमुन दत्ता ने भी कुछ साल पहले अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा था ‘हर महिला को कभी ना कभी यौन शोषण का सामना करना पड़ता है और ये हर उम्र में होता है.

बचपन में मैं पड़ोस में रहने वाले एक अंकल से डरती थी, क्योंकि जब भी वह मुझे अकेला पाते वह मुझे जकड़ लेते थे और धमकी देते थे कि मैं इस बात को छिपाकर रखूं’.

Munmun Dutta hot photo

इसके साथ मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने कहा था, ’13 साल की उम्र में मेरे ट्यूशन टीचर ने मेरे अंडरपैंट्स में अपना हाथ डाला था,उस वक्त मैं समझ नहीं पाई कि यह बात अपने पैरेंट्स को कैसे बताई जाए. मेरे अंदर तब मर्दों को लेकर एक अजीब सी नफरत पैदा होने लगी, क्योंकि मुझे लगता था कि यही वह अपराधी है’.