नई दिल्ली: टीवी का सबसे फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहता है. इस सीरियल के हर किरदार ने लोगों का दिल जीता है. टीवी के पर्दे पर लंबे समय से चल रहे इस शो में मौजूद बबीता जी के किरदार की जबरस्त फैन फॉलोइंग है. इस किरदार को मुनमुन दत्त ने निभाया है. Also Read - नवरात्रि में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिशा वकानी की होगी वापसी? क्या है सच्चाई?

साल 2004 में आई सीरियल ‘हम सब बाराती’ में मीठी का रोल प्ले करने वाली मुनमुन दत्त ने हाल ही में अपना 33वां बर्थडे मनाया है. इस मौके पर ‘बबिता जी’ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो बर्थडे गिफ्ट्स के साथ बेहद खुश नज़र आ रही हैं. Also Read - तारक मेहता का उल्टा चश्मा: मां की गोद में जाने के लिए तड़प रहा था एक्ट्रेस का बच्चा, फिर...

मुनमुन दत्त ने अपने इस पोस्ट के साथ खूबसूरत सा कैप्शन भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा, “हैप्पी  बर्थडे टू मी!!! मेरे साथ एक रानी की तरह बर्ताव किया जा रहा है और मैं हरपल को याद कर रही हूं. मेरे पसंदीदा लोगों के लिए धन्यवाद जिन्होंने मुझे हर छोटे से काम के साथ पूरे महीने स्पेशल महसूस करवाया. उसके लिए आपको प्यार. प्यार भरी शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद. आशीर्वाद देते रहिए.”

बता दें कि मुनमुन ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. साल 2004 में आई फिल्म मुंबई एक्सप्रेस से इस अदाकारा ने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था. उसके बाद उन्होंने हॉलिडे और ढिंचक एंटरप्राइज जैसी फिल्मों में भी काम किया.