Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah fame Kashmiri Biwi aka Simple Kaul Photos: टीवी का मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन नई नई वजहों से चर्चा में रहता है. शो के हर किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया है.कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा ये शो और इसके सभी कलाकार दर्शकों के दिल के काफी करीब है. हर कोई इन एक्टर्स की पर्सनल लाइफ को जानना चाहता है. ऐसे में इस बार जेठालाल की ‘कश्मीरी बीवी’ चर्चा में हैं.Also Read - तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजलि ने शो के मेकर्स पर लगाया आरोप, कहा 'सालों से नहीं दी मेरी फीस'

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Surbhi Chandna, Mahira Sharma And Other  Actors Who Made Special Appearance in Show | India.com Also Read - TMKOC: 'दयाबेन' बनने को लेकर एक्ट्रेस Rakhi Vijan ने तोड़ी अपनी चुप्पी, रोल मिलने के सच से उठाया पर्दा

आपको तो ‘कश्मीरी बीवी’ याद ही होगी. कुछ ही एपिसोड्स में नजर आईं जेठालाल की ‘कश्मीरी बीवी’ ने बेहद कम वक़्त में लोगों का दिल जीत लिया था. सिंपल कौल (Simple Kaul) ने इस किरदार को बखूबी निभाया था और अपने हुस्न और अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश कर दिया था. Also Read - 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई दयाबेन का हुआ खुलासा, आपको हंसाने वाली इस एक्ट्रेस के नाम पर लगी मुहर!

Simple kaul aka gulabo of taarak mehta

शो में जेठालाल की ‘कश्मीरी बीवी’ गुलाबो बनकर सिंपल ने खूब वाहवाही लूटी थी. सिंपल कौल (Simple Kaul) ने गुलाबो का रोल कई साल पहले किया था मगर आज भी उनके किरदार को लोग याद करते हैं.

simple kaul in taarak mehta

बता दें कि सिंपल रियल लाइफ में बेहद हॉट और ग्लैमरस हैं. उनकी बोल्ड फोटोज अक्सर वायरल भी होती है. ‘कुसुम’, ‘कुटुंब’, ‘शरारत’, ‘ये मेरी लाइफ है’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘ऐसा देश है मेरा’, ‘तीन बहूरानियां’, ‘सास बिना ससुराल’ जैसे कई शोज में सिंपल नज़र आ चुकी हैं.

simple kaul serials list

आपको यह बात जानकार हैरानी होगी कि इस कश्मीरी बीवी ने एक बार सलमान खान को ही निशाने पर ले लिया था. बिग बॉस सीजन 12 में सलमान की कही एक बात सिंपल (Simple Kaul) को पसंद नहीं आई थी जिसके बाद उन्होंने सलमान को ट्विटर पर खूब सुनाया था.