सब चैनल(Sab channel) के चर्चित सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ में डॉ. हाथी(कवि कुमार आजाद) के निधन से टीवी इंडस्ट्री को काफी धक्का लगा था. उस दौरान दौरान खबर आई थी कि अब टीवी एक्टर निर्मल सोनी बहुत जल्द डॉ. हाथी के किरदार में नजर आएंगे. अब दर्शकों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर कब निर्मल सोनी डॉ. हाथी के किरदार में नजर आएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माताओं ने डॉ. हाथी की एंट्री के लिए गणेश उत्सव को चुना है. इन दिनों डॉ. हाथी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें गणपति की मूर्ति के साथ चलते दिखाई दे रहे हैं. डॉ. हाथी एक ऐसा किरदार है जो हर दर्शक को पसंद है. हमेशा खाने की बातें करना, मिजाज से मजाकिया, अपने काम के प्रति बेहद वफादार और अपनी पत्नी कोमल के लिए बेइंतहा प्यार..ये डॉ. हाथी के किरदार की कुछ खासियत है.

इस असल पर निर्मल सोनी ने कहा, ” जीवन वाकई एकदम गोल है. दस साल बाद मैं एक बार फिर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ परिवार का हिस्सा बनकर खुश हूं. उन्होंने कहा कि निर्माता असित कुमार मोदी ने मुझे एक बार फिर से मौका दिया है. ये शो टीवी इंडस्ट्री के लिए काफी मायने रखता है. इसके अलावा डॉ. हाथी का किरदार भी ऐसा है कि जिसे देखकर सभी के चेहरे पर खुशी आ जाता है.

जानकारी के मुताबिक डॉ. हाथी का प्रवेश सीरियल में उस समय होगा जब गोकुलधाम के सभी पुरुष मुंबई में बाढ़ आने के कारण गणपति की मूर्ति लाने में अक्षम रहते हैं. इसके बाद सोसाइटी से बाहर निकलने पर उन सभी को पुलिस घर वापस भेज देती है. अब ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि डॉ. हाथी का ये किरदार पहले की तरह कितमे दर्शकों के चेहरेपर मुस्कान ला पाता है.