Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Resumes Shooting: देशभर में कोरोना वायरस का साया है. ऐसा लग रहा है कि पूरा देश एक बार फिर लॉकडाउन की प्रक्रिया में जाने वाला है. लेकिन इसी बीच कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. अब खबर आई है की टीवी के पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है. शो के निर्देशक मालव राजदा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में सभी लोग कोरोना से बचाव के लिए सावधानियां बरतते नजर आ रहे हैं. Also Read - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोढ़ी ने छोड़ा शो, शाहरुख खान के को-स्टार निभा सकते हैं ये रोल!

19 मार्च से ही पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की शूटिंग रुकी हुई थी लेकिन अब मालव राजदा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट से फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘रोल, रोलिंग, एक्शन, 115 दिनों के बाद एक बार फिर से शूटिंग शुरू हो गई है. काम शुरू कर बहुत अच्छा लग रहा है. एक बार फिर से हंसने के लिए तैयार हो जाइए.’ Also Read - तारक मेहता की वापसी पर ट्रेंड हुए फनी मीम्स, फैंस बोले- जेठिया वापस आ गया

ख़बरों के मुताबिक शो के प्रोड्यूसर और निर्माता असित मोदी ने शूटिंग की बात करते हुए कहा कि 10 जुलाई से तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऑफिशियली दोबारा शुरू हो चुका है. बता दें कि इससे पहले सब टीवी के शोज अलादीनः नाम तो सुना होगा और भाकरवड़ी की शूटिंग 24 जून से ही शुरू कर दी गई हैं.