Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Spoilers:सब टीवी पर आने वाला मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इन दिनों कमाल की प्लॉट देखने को मिल रहा है. दरअसल शो के मुख्य किरदार जेठालाल (Jethalal ) पर एक ऐसी मुसीबत आन पड़ी है जिससे वो छुटकारा नहीं पाते हुए नहीं दिख रहे हैं. दरअसल कोरोना महामारी के चलते बिज़नेस में जेठालाल (Jethalal) को बहुत बड़ा घाटा हो गया है और अब लगता है कि उन्हें अपनी गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को बेचना ही पड़ेगा. Also Read - Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 16th April 2021 Written Update: गणगौर में सीरत का नया रूप देखकर घायल हुआ कार्तिक, गोयनका हाउस में थिरके कदम

कहीना में दिखाया जा रहा है कि जेठालाल (Jethalal) अपनी दुकान जगतराम नाम के एक व्यापारी को बेचने जा रहे हैं. बता दें कि जब से ये शो शुरु हुआ है जब से जेठाला (Jethalal) की ये दुकान है और वो बेहद ही मशूहर है. इस दुकान में उनके साथ नट्टू काका और बाघा काम करते है. हालांकि जेठालाल की लिए उनके सारे दोस्त और सोसायटी वालों ने मदद करने की ठानी लेकिन रकम नहीं भर पाए.
Also Read - Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू सेना के 'गोली' हुए कोरोना पॉजिटिव, सेट पर फूटा Covid बम...रुकेगी शूटिंग!

हालात यहां तक आ पहुंचे हैं कि जेठालाल ने गोकुलधाम सोसायटी (Gokul Dham Society) छोड़ने का फैसला तक ले लिया है और तय कर लिया है कि वो घर और दुकान बेचकर अपने गांव भचाऊ चले जाएंगे. वहीं जैसे ही जेठालाल(Jethalal) ने ये बात अपने बापूजी चंपकलाल गड़ा को बताई तो उन्हें भी काफी शॉक्ड लगा और सोसायटी छोड़कर जाने की बात से अब सभी हैरान और परेशान हो गए हैं. Also Read - Taarak Mehta Ka... एनिमेटिड वर्जन का Title Track रिलीज़, गोकुलधाम का दिखेगा नया अंदाज

ऐसे में अब अपने बेटे जेठा (Jethalal) को बचाने के लिए बाबू जी अपने तरकश में से तीर निकालेंगे. दरअसल गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स बेचने से बचाने के लिए बापूजी उन्हें गांव की ज़मीन बेचने का प्रस्ताव रखते हैं. ऐसे में अब देखना ये है कि आखिर जेठालाल इस फैसले को कैसे अपनाता है.