नई दिल्ली: छोटे पर्दे का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah) अक्सर नई नई वजहों से खबरों में रहता है. शो में दयाबेन (Dayaben) का किरदार निभाकर सबके दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) भले ही लंबे समय से टीवी से दूर हैं मगर उनकी चर्चा हमेशा होती है. दयाबेन ने अपनी शानदार कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया है मगर अब फैन्स उन्हें शो में मिस कर रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर दयाबेन को कॉपी करते एक लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.Also Read - तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अंजलि ने शो के मेकर्स पर लगाया आरोप, कहा 'सालों से नहीं दी मेरी फीस'

Also Read - TMKOC: 'दयाबेन' बनने को लेकर एक्ट्रेस Rakhi Vijan ने तोड़ी अपनी चुप्पी, रोल मिलने के सच से उठाया पर्दा

जी हां, दयाबेन की डुप्लीकेट इन दिनों चर्चा में है. गरिमा गोयल (Garima Goyal) नाम की एक यूट्यूबर हैं जिन्होंने दयाबेन को कॉपी किया है. इंटरनेट पर दयाबेन के अवतार में उनका वीडियो खूब वायरल भी हुआ है. Also Read - 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई दयाबेन का हुआ खुलासा, आपको हंसाने वाली इस एक्ट्रेस के नाम पर लगी मुहर!

दरअसल हाल ही में गरिमा 24 घंटों के लिए दया भाभी बन गईं. उन्होंने बड़े सलीके से दयाबेन को कॉपी किया है. वो हूबहु दयाबेन के किरदार में नज़र आ रही हैं. इस नई ‘दयाबेन’ (Dayaben) का वीडियो देखकर फैंस सचमुच चौंक गए हैं. लोगों को गरिमा का यह अवतार खूब पसंद आ रहा है. यहां देखिए दयाबेन की डुप्लीकेट का वायरल वीडियो.

बता दें कि पिछले कई वक़्त से दिशा वाकाणी शो से गायब हैं. ऐसे में उनकी वापसी को लेकर चर्चाएं लगातार हो रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स दयाबेन के लिए कई एक्ट्रेस को एप्रोच भी कर चुके हैं.