बॉलीवुड में ‘बदलापुर’ जैसी फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर श्रीराम राघवन, तब्बू (Tabu), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) की तिकड़ी को साथ लेकर बनी फिल्म ‘अंधाधुन (AndhaDhun)’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें तीनों ही कलाकार दमदार रोल में नजर आ रहे हैं और इनकी एक्टिंग को भी खूब पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म मे आयुष्मान एक पियानो टीचर का किरदार निभा रहे हैं जो देख नहीं सकते वहीं तब्बू का किरदार भी काफी सस्पेंस भरा नजर आ रहा है. इसके अलावा राधिका इस फिल्म में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं.

माना जा रहा है कि ये फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर होगी. इस फिल्म में तब्बू आयुष्मान की टीचर बनी हैं. दोनो का रोल काफी सस्पेंस से भरा दिखाई दे रहा है. ट्रेलर में ही एक बेहतरीन डायलॉग सुनने को मिलता है. जब तब्बू गाड़ी रोकने पर आयुष्मान से कहती हैं कि सामने एक ऑटो ने रास्ता रोका है आयुष्मान कहते हैं कि उसके पीछे ऐश्वर्या राय का फोटो लगा है. ये सुनकर तब्बू चौंक जाती है क्योंकि वे ब्लाइंड के किरदार में हैं. ये फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी.


इससे पहले श्रीराम राघवन ‘एक हसीना थी, जॉनी गद्दार, एजेंट विनोद , बदलापुर जैसी सस्पेंस थ्रिलर फिल्में बना चुके हैं. ‘बदलापुर’ वरुण धवन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की रिवेंज ड्रामा थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन किया था. वरुण धवन का ‘बदलापुर’ में अलग अंदाज देखने को मिला था. वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक किलर का किरदार निभाया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.