Tadap Movie Review: इश्क के जुनून में 'तड़प' कर रह जाते हैं Ahan Shetty, बासी लव स्टोरी में जीरे का तड़का

Tadap Movie Review: अहान शेट्टी, तारा सुतारिया स्टारर फिल्म तड़प आज रिलीज हो गई है.

Advertisement

कलाकार: अहान शेट्टी, तारा सुतारिया, सौरभ शुक्‍ला, कुमुद मिश्रा

Advertising
Advertising

डायरेक्टर : मिलन लुथरिया

अवधि: 2 Hrs 10 Min

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

Tadap Movie Review: फिल्म तड़प की कहानी में पहले की लव स्टोरी को ही दोहराया गया है बस उसमें नया तड़का लगाने की कोशिश की है. वही अमीर लड़की होता है उसे गरीब लड़के से प्यार हो जाता है. विधायक बाप इस प्यार को बर्दाश्त नहीं करता है. पाबंदियां लगाई जाती हैं. लेकिन हमेशा की तरह लड़की मजबूर होकर अपने परिवार के सामने घुटने टेक देती है और दूसरी जगह शादी करने के लिए तैयार हो जाती है. कहानी थोड़ी कमजोर रही है जिसका खामियाजा अहाना शेट्टी को भुगतना पड़ता है. लेकिन फिर तीन साल के बाद जो बदलाव होता है वो दर्शकों को हिलाकर रख देता है.

Advertisement

अभिनय की बात करें तो सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने अच्छा अभिनय किया है हां, डॉयलाग डिलिवरी पर और मेहनत की जा सकती थी. तारा सुतारिया के लिए कुछ खास करने के लिए नहीं है लेकिन जहां जितनी भी स्पेस मिली है वे निखरकर सामने आई हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=mOBqu1z5mn8&t=105s

बता दें, मिलन लुथरिया ने इसका निर्देशन किया है. इस फिल्म की कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है. फिल्म में प्रीतम का संगीत और इरशाद कामिल के गीत हैं और यह 3 दिसंबर को रिलीज हो गई है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 3, 2021 5:45 PM IST

Updated Date:December 3, 2021 5:45 PM IST

Topics