तैमूर अली खान की एक झलक देखने के लिए फोटोग्राफर्स बेताब रहते हैं कि कैसे उनकी एक प्यारी से तस्वीर मिल जाए और वो फैंस को दिखा सकें. वैसे ये बच्चा है भी इतना प्यारा कि इन्हें गोद में उठा लेने के लिए किसी का भी मन ललचा सकता है. ये अलग बात है कि तैमूर की तस्वीरें लेने को लेकर मीडिया से जुड़े फोटोग्राफर या पैपराजी जिस तरह टूट पड़ते हैं, उसको लेकर तैमूर की मां करीना कपूर तो कई बार नाराजगी जाहिर कर ही चुकी हैं. अब पापा सैफ अली खान ने भी इस पर नाराजगी जताई है. लेकिन अब ये वीडियो देखकर आप खुद इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि तैमूर को भी आंखों में पड़ने वाली ये रोशनी अच्छी नहीं लगती.
तैमूर अली खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में छोटे नवाब चारों तरफ से फोटोग्राफर्स से घिरे हुए हैं, जिन्हें देखकर उन्हें गुस्सा आ जाता है और वो कहते हैं ‘एक्सक्यूज मी.’

Happy Birthday Malaika: 45 के पार ‘मुन्नी’ का सेक्सी अवतार, नशे में धुत होकर कई बार कर चुकी हैं हंगामा

बता दें, पैपराजी तैमूर की हर स्पॉट की तस्वीर उतारने के लिए जुगत भिड़ाते रहते हैं. इस कारण कई बार सैफ या करीना या फिर उनके स्टाफ को तैमूर को मीडिया की नजरों से बचाते हुए देखा गया है. यही वजह है कि सैफ अली खान अपने दो साल के बेटे तैमूर पर लगातार लोगों की नजर से बेहद परेशान हो गए हैं. उनके अनुसार पैपराजी को बच्चे का पीछा नहीं करना चाहिए.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तैमूर अली खान को (Taimur Ali Khan) पढ़ाई के लिए इंग्लैंड के सबसे बड़े स्कूल ‘लॉकर्स पार्क प्रेप स्कूल’ में भेजा जाएगा.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.