अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान के तीन वर्षीय बेटे तैमूर की एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह कैजुअल आउटफिट के साथ पंजाबी जूती पहने नजर आ रहे हैं. तैमूर की प्यारी तस्वीर उनके पड़ोसी और लोकप्रिय संगीतकार सलीम मर्चेट ने साझा की है, इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “देखिए अपनी इमारत में, मैं आज किससे मिला, सबसे छोटे नवाब, ये काफी प्यारे हैं.” Also Read - सुष्मिता सेन की भाभी Charu Asopa ने बाथटब में की फोटो शेयर, साबुन की झाग से खेलती नज़र आईं हुस्न की मल्लिका

तस्वीर में तैमूर शॉर्ट पैंट और टीशर्ट के साथ गोल्डन पंजाबी जूती पहने नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के वायरल होने के साथ ही उनके प्रशंसकों ने ढेरों प्रतिक्रियाएं दी हैं.

 

View this post on Instagram

 

have a nice weekend and keep that smile on your face Tim tim 💓💋

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

एक ने लिखा, “कृपया इसे उमराव जान के लिए कास्ट करें.”

अन्य ने लिखा, “हे भगवान ये कितने प्यारे हैं.”

बता दें, तैमूर अली खान की एक झलक देखने के लिए फोटोग्राफर्स बेताब रहते हैं कि कैसे उनकी एक प्यारी से तस्वीर मिल जाए और वो फैंस को दिखा सकें. वैसे ये बच्चा है भी इतना प्यारा कि इन्हें गोद में उठा लेने के लिए किसी का भी मन ललचा सकता है. तैमूर की तस्वीरें लेने के लिए फोटोग्राफर या पपराजी टूट पड़ते हैं और फोटोज़ क्लिक होते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाती हैं.

(इनपुट एजेंसी)