Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan- करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान अभी से सेलिब्रिटी बन गए हैं. उनकी हर फोटो देखने को लोग बेताब रहते हैं. खास बात ये है कि तैमूर ऐसे स्टार किड हैं, जिनकी हर फोटो को लाखों लाइक्स मिलते हैं. वे घर के बाहर ज्यादातर अपनी नैनी के साथ दिखाई देते हैं. तैमूर अली खान की नैनी से जुड़ी एक खबर सामने आई है. इसमें उनकी सैलरी की बात कही गई है.

Holi 2019: खेसारी लाल यादव का शर्टलेस अवतार, होली में हुए भीगने को तैयार

सैलरी भी इतनी जो आपके होश उड़ाने के लिए काफी है. हाल ही में करीना कपूर एक चैट शो में पहुंची वहां जब उनसे तैमूर की नैनी को लेकर सवाल किया गया इस पर एक्ट्रेस ने कहा- सबसे जरूरी होता है आपके बच्चे का खुश और सुरक्षित हाथों में रहना. उसके बाद ये मायने नहीं रखता है कि आप कितनी सैलरी दे रहे हैं.

Taimur Ali Khan and nanny

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करीना कपूर खान बेटे तैमूर अली खान की देखभाल के लिए नैनी को 1.50 लाख रुपए से ज्यादा फीस देती हैं. हालांकि इसकी उन्होंने आधारिक घोषणा नहीं की है.

taimur7

बता दें, तैमूर अली खान की नैनी का नाम सावित्री है. सावित्री की सैलरी किसी इंजीनियर, एमबीए और आईटी प्रोफेशनल से ज्यादा है.

विदेश के ट्रिप में जब सावित्री, खान फैमिली के साथ जाती हैं तो सारा खर्च खान परिवार का ही होता है. सावित्री को मुंबई के जूहु स्थित एक हाई प्रोफाइल एजेंसी के माध्यम से खान परिवार ने तैमूर की देखभाल के लिए रखा था.

खैर, सैलरी जो भी हो, जितना नैनी तैमूर के करीब हैं, उतना ही करीब तैमूर भी नैनी के हैं. करीना की गैर-मौजूदगी में वे ही मां की तरह उनकी देखभाल करती हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.