मुंबई: हमेशा कामों में व्यस्त रहने वाले फिल्मी सितारे लॉकडाउन के कारण इस समय घर पर रह रहे हैं और अपनी छिपी अन्य प्रतिभाओं को भी बाहर ला रहे हैं. अभिनेता सैफ अली खान और उनके तीन साल के बेटे तैमूर अली खान ने इस दौरान पेंटिंग में अपनी प्रतिभा दिखाई है. शनिवार को करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उनके पति सैफ और बेटे तैमूर को दीवार पर पेंटिंग करते हुए देखा जा सकता है. Also Read - Taimur को क्रिकेट खेलते देख Kareena बोलीं, 'मेरे बेटे लिए IPL में जगह है ?'


एक चित्र में, सैफ को उनकी बालकनी में दीवार पर फूलों की पेंटिंग करते देखा जा सकता है और एक अन्य तस्वीर में, नन्हे तैमूर बालकनी की दीवार को अपने पेंटिंग ब्रश की मदद से कलाकारी करते नजर आ रहे हैं. बेटे तैमूर के फोटो को कैप्शन देते हुए करीना ने लिखा, “अगर कोई दीवार है, जो आपकी रचनात्मकता को रोक रही है, तो उस पर पेंटिंग करें.”

 

View this post on Instagram

 

If there is a wall that’s blocking your creativity… Try painting on it 🎨 #QuaranTimDiaries #InhousePicasso

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


अपने पति और बेटे की तस्वीरों को पोस्ट करने के बाद, करीना ने अपनी सेल्फी पोस्ट की है. उन्होंने अपने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “इसी बीच, मैं बैठकर बस ये सोच रही थी कि क्या बनाया जा रहा है.” यह फोटो खूब वायरल हो रहे हैं और लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिनेता रणवीर सिंह ने कुछ हंसी के इमोजी भेजे.