अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना के दो साल के बेटे तैमूर हमेशा पापाराजी के झुंड से घिरे रहते हैं.इस बच्चे का स्टारडम अपने मम्मी पापा से भी ज्यादा है. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो अपने पैरेंट्स के साथ जिम में नज़र आ रहे हैं. दरअसल करीना की डाइटीशियर रुजुता दिवाकर ने एक सेल्फी शेयर की है जिसमें तैमूर अपने पैरेंट्स के साथ जिम में दिखाई दे रहे हैं और वे अपने पापा सैफ अली खान के कंधे पर बैठे हुए हैं. Also Read - Amazon Prime apologises for Tandav: वेब सीरीज 'तांडव' के मेकर्स ने मांगी माफी, बोले-देवी-देवताओं के अपमान का मकसद नहीं था

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का हर अंदाज है निराला, नहाते हुए शेयर की तस्वीर Also Read - Sara Ali Khan on Amrita Singh: 'मेरी मां ने जिंदगी में बहुत कुछ झेला है', सारा ने ऐसा क्यों कहा?

❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि तैमूर उन्‍हें पापा या डैडी नहीं बल्कि सर कहकर बुलाते हैं. दरअसल तैमूर की नैनी मुझे सर कहकर बुलाती है तो उन्हें सर बुलाता देख तैमूर भी मुझे पापा नहीं बल्कि सर बुलाने लगे हैं.वहीं करीना ने कहा था, ”ऐसा लगता है जैसे मेरी जिंदगी अब मेरी नहीं रही, मेरा दिल अब मेरे लिए मेरे अंदर नहीं धड़कता, मेरा दिल अब तैमूर के अंदर धड़कता है और मेरा सबकुछ अब तैमूर के हाथों में है.”

“Tim : do you guys love me yes or no ! ” 👼👼

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में वो अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवानी के साथ नजर आएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.