मुंबई: दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट हाल ही में एक ही व्यक्ति के लिए आहें भरतीं और प्यार लुटाती नजर आई हैं. मगर जिन पर, वह रणवीर सिंह या रणबीर कपूर नहीं हैं. ये दोनों बॉलीवुड अदाकारा किसी और के लिए नहीं, बल्कि करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर के एक वीडियो पर आहें भरती नजर आईं. तैमूर का यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बन रहा है और बॉलीवुड की दोनों खूबसूरत बालाओं ने इसे देखकर करीब एक ही तरह की प्रतिक्रिया भी दी है. Also Read - Kareena Kapoor Khan ने शेयर की छोटे बेटे की पहली तस्वीर, तैमूर की गोद में दिखा नन्हा नवाब- Photo Viral  

  Also Read - Puja Banerjee के बेटे ने दी Taimur Ali Khan को कड़ी टक्कर, क्यूटनेस में किया फेल? खूब निहारेंगे ये Photos

दरअसल, यह वीडियो एक शूटिंग सेट का है, जहां करीना कपूर और सैफ अली खान एक विज्ञापन के लिए शूट कर रहे थे. वीडियो को एक हेयर स्टाइलिस्ट द्वारा साझा किया गया है, जिसमें तैमूर हेयर ब्लोअर से खेलते नजर आ रहे हैं और काफी खुश दिख रहे हैं. इस वीडियो पर दीपिका ने लिखा, ‘चुरा लो इसे’ तो वहीं आलिया ने कमेंट किया, ‘ओह माइ गॉड’. तैमूर का यह वीडियो उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है. कुछ भी हो, उत्पाद के मालिक, जिसके लिए करीना और सैफ विज्ञापन फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, को प्रसन्न होना चाहिए. क्योंकि विज्ञापन के प्रदर्शित होने से पहले ही तैमूर ने एंडोर्समेंट के लिए पर्याप्त प्रचार किया है!

किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं तैमूर अली खान
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं. एक बॉलीवुड स्टार की तरह ही फोटोग्राफर्स भी हमेशा तैमूर की फोटो के लिए तैयार रहते हैं और उनके क्यूट अंदाज के कई दीवाने भी हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर तैमूर की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं और लोग उसे काफी पसंद करते हैं.