सैफ-करीना (Saif Kareena) के बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan)की तस्वीर देखने को मिल जाए तो दिन बन जाए देखने वाली बात होती है. ये बच्चा इतना प्यारा है कि हर कोई इसकी एक झलक देखने के लिए हर कोई बेताब रहता है. हाल ही में तैमूर को अपनी मां करीना के साथ महबूब स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया. जैसे ही वो कार से मां के साथ उतरा, कुछ ही दूरी पर उन्हें रास्ते में बैठी बिल्ली दिखाई दी. बिल्ली देखकर तैमूर भी “Meow”….“Meow” का आवाज निकालने लगा. देखिए वीडियो- Also Read - Viral Video: ना दो गज की दूरी- ना मास्क, साड़ी की दुकान पर भारी भीड़, IPS बोले- यहां तो कोरोना भी घुसने से डरेगा...

बता दें, व्हाइट और ब्लू के कंटरास्ट कलर में दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे. सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि तैमूर उन्‍हें पापा या डैडी नहीं बल्कि सर कहकर बुलाते हैं. दरअसल तैमूर की नैनी मुझे सर कहकर बुलाती है तो उन्हें सर बुलाता देख तैमूर भी मुझे पापा नहीं बल्कि सर बुलाने लगे हैं. मैं अपना ज्यादातर वक्त अपने बेटे तैमूर के साथ बिताना पसंद करता हूं. हां वो अब शैतान हो रहा हैं लेकिन मुझे खुशी है कि तैमूर को मीडिया में अभी से ही काफी पॉपुलारिटी मिल रही है.

डेढ़ साल के तैमूर को संभालने के लिए करीना ने एक नैनी रखी हुई है. ये नैनी अक्सर आपको तैमूर के साथ नजर आती होंगी. इस नैनी का नाम सावित्री है. तैमूर अपनी नैनी के काफी करीब है. नैनी उसके लिए मां की कमी पूरी करती हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.