मुंबई: इसमें कोई दोराय नहीं है कि तैमूर अली खान बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टारकिड हैं. तैमूर की एक झलक पाने के लिए पैपराजी उनके घर के इर्द-गिर्द घूमते रहते हैं और उनकी एक्टिविटी को कवर करते हैं. लेकिन इसको लेकर अब तैमूर की दादी ने खुद तैमूर की मां यानी करीना कपूर खान से बात की है. करीना कपूर के चैट शो में शर्मिला टैगोर ने तैमूर को मिल रही मीडिया अटेंशन पर कहा कि जब वह 7-8 साल के हो जाएंगे तो मीडिया अटेंशन से उनके लिए और मुश्किलें बढ़ जाएंगी. लेकिन इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मीडिया पहले आपको ऊपर पहुंचाती है और फिर नीचे ले आती है.

हालांकि तैमूर की दादी को उनके मीडिया अटेंशन कम करने का एक आइडिया है. इसके लिए उन्हें विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बच्चे का इंतजार है. शर्मिला टैगोर ने कहा, “जब विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बच्चा होगा तो हो सकता है तैमूर को नजरअंदाज किया जाए.” इस पर करीना कहती हैं कि उम्मीद है ऐसा ही हो. शर्मीला भी कहती हैं- हां, मुझे उम्मीद है.

इससे पहले दिग्गज अभिनेत्री व इंटरनेट सनसनी तैमूर अली खान की दादी शर्मिला टैगोर ने कहा था कि उनके पोते की तस्वीरें लेने को लेकर पापाराजी के बीच मची होड़ से निपटने का एकमात्र तरीका यही है कि इसे स्वीकार किया जाए और उन्हें ऐसा करने दिया जाए. अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना के दो साल के बेटे तैमूर हमेशा पापाराजी के झुंड से घिरे रहते हैं. हालांकि अब जब तैमूर की दादी विराट-अनुष्का के बच्चे का इंतजार कर रही हैं तो ऐसे में तैमूर को कंपटीशन मिलना तो तय है.