दिग्गज अभिनेत्री व इंटरनेट सनसनी तैमूर अली खान की दादी शर्मिला टैगोर का कहना है कि उनके पोते की तस्वीरें लेने को लेकर पापाराजी के बीच मची होड़ से निपटने का एकमात्र तरीका यही है कि इसे स्वीकार किया जाए और उन्हें ऐसा करने दिया जाए. अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना के दो साल के बेटे तैमूर हमेशा पापाराजी के झुंड से घिरे रहते हैं.

Video: ये गाना सुनकर नवाजुद्दीन के दिमाग में चढ़ गया था ‘भूत’, लड़की से इस बात की फरमाइश करने पर बहुत पड़े थे जूते

शर्मिला (74) ने रविवार को हैलो! हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स 2019 के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा, “मुझे लगता है कि हमें इसके साथ रहना होगा. यह सोशल मीडिया का दौर है. मुझे नहीं लगता कि इस बारे में कुछ किया जा सकता है.”

अभिनेत्री का मानना है कि अगर हम इस चलन से निपट नहीं सकते तो फिर इसको स्वीकार कर इससे जुड़ जाना चाहिए. हालांकि, वह आशंकित भी हैं. उनका मानना है कि तैमूर के लिए हद से ज्यादा मीडिया कवरेज अच्छा नहीं है क्योंकि वह अभी बहुत छोटा है.

Taimur Ali Khan

Taimur Ali Khan. Photo Courtesy: Yogen Shah

शर्मिला ने कहा, “मैं बहुत ओल्ड फैशन वाली महिला हूं. मुझे नहीं लगता कि बच्चों को लेकर सोशल मीडिया पर इस तरह का कुछ होना चाहिए. हालांकि, मैंने सारा से सुना है कि अगर आप इन सबसे निपट नहीं सकते तो फिर उन्हें स्वीकार करें और उनसे जुड़ जाएं.”

Taimur Ali Khan, Saif Ali Khan, Kareena Kapoor Khan

Taimur Ali Khan, Saif Ali Khan, Kareena Kapoor Khan (Picture Courtesy: Instagram)

तैमूर की तस्वीरें नियमित रूप से सुर्खियों में छाई रहती हैं.

Taimur Ali Khan plays the Ukulele

Taimur Ali Khan plays the Ukulele (Picture Courtesy: 2Instagram/shairakapoor)

शर्मिला से जब पूछा गया कि वह कैसा महसूस करती हैं तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि मुझे इस बारे में खुश होना चाहिए लेकिन मेरा मानना है कि बच्चे के लिए यह अच्छा नहीं है.”

Taimur Ali Khan

Taimur Ali Khan. Photo Courtesy: Instagram/taimuralikhanworld

हैलो! हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स में शर्मिला को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया.

 

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.