Tamannaah Bhatia के शरीर में आई पहले जैसी जान, बोलीं- ज्यादा कुछ....

Tamannaah Bhatia shares a workout Video says I'm back to my pre covid body-अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि दो महीने तक निरंतर कसरत करने के बाद उन्हें कोविड के बाद अपनी पुरानी ताकत वापस मिल गई है.

Published: January 22, 2021 4:18 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

Tamannaah Bhatia, workout Video, covid body, covid 19, Entertainment News today, Trending News today, bollywood news in hindi
Tamannaah Bhatia shares a workout Video

Tamannaah Bhatia shares a workout Video says I’m back to my pre covid body-अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि दो महीने तक निरंतर कसरत करने के बाद उन्हें कोविड के बाद अपनी पुरानी ताकत वापस मिल गई है. शुक्रवार को तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक जिम वीडियो शेयर किया, जिसमें वह वेट लिफ्टिंग करती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री ने कहा, “आपको बहुत ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है, बस निरंतरता बनाए रखें.”

Also Read:

अपने दो फिटनेस कोच को टैग करते हुए उन्होंने आगे लिखा, “देवी मीना और किरण देंबला की देखरेख में अपनी वर्कआउट रूटीन को मैंने बनाए रखा है और अब मैं कोविड से पहले की अपनी पुरानी बॉडी में वापस आ गई हूं.”

बता दें कि तमन्ना अक्टूबर में कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं. हैदराबाद के एक अस्पताल में हफ्ते भर उनका इलाज चला था.

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में तमन्ना तेलुगू स्पोर्ट्स ड्रामा ‘सीतइमार’ में नजर आएंगी. फिल्म में तमन्ना कबड्डी कोच ज्वाला सिंह के किरदार में हैं.

हैदराबाद में इस वक्त फिल्म की शूटिंग चल रही है, जिसके निर्देशक सम्पथ नंदी हैं. फिल्म में गोपीचंद भी लीड रोल में हैं और अभिनेता रोहित पाठक इसमें नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 22, 2021 4:18 PM IST