नई दिल्ली: हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्सऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही हैं. फिल्म के पहले दिन के बॉक्सऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो पहले दिन फिल्म ने 14.50 करोड़ का बिजनेस किया, जिसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन शानदार कमाई की है. वहीं, दूसरी तरफ एक ही दिन रिलीज हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को दर्शकों ने ज्यादा पसंद नहीं किया. फिल्म ‘छपाक’ ने पहले दिन 4.25 करोड़ का बिजनेस किया. जबकि दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में मामूली बढ़त देखी गई. Also Read - Deepika Padukone के लिए जब 'Tissue बन गया Issue', Viral Video में देखें कैसे फैन ने की जबरदस्ती

बॉक्सऑफिसइंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन की ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने दूसरे दिन 20 करोड़ रुपए की जबरदस्त कमाई की. इससे अब दो दिनों में अजय देवगन की फिल्म ने 34.50 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है.

वहीं, दूसरी तरफ पहले दिन 4.25 करोड़ की कमाई करने वाली दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ की दूसरे दिन की कमाई में मामूली बढ़ोतरी देखने को मिली है. फिल्म ने दूसरे दिन 6 करोड़ की कमाई की. इस तरह यह फिल्म दो दिनों में अब तक केवल 10 .25 करोड़ रुपए का ही बिजनेस कर पाई है.