Gauahar Khan Character in Tandav: अभिनेत्री-मॉडल गौहर खान (Gauahar Khan) इस समय अली अब्बास जफर की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज तांडव (Tandav) का इंतजार कर रही हैं. यह पहली सीरीज है जो उनकी शादी के बाद रिलीज हो रही है. इसमें गौहर ने मैथिली शरण की भूमिका निभाई है, जो कि अनुराधा किशोर का किरदार निभा रही डिंपल कपाड़िया की सचिव है. सीरीज में डिंपल राजनीति करती नजर आएंगी. गौहर ने मीडिया एजेंसी को बताया, “मैथिली एक मजबूत व्यक्तित्व वाली लड़की है और राजनीतिक दुनिया के अहम पात्रों में से एक है. आपको यह जानने के लिए शो देखना होगा कि वह क्या कर रही है. मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने कभी इस तरह की भूमिका नहीं निभाई है. मैं शो को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया और मेरे परफॉर्मेंस को जानने के लिए उत्सुक हूं.”Also Read - Pushpa Hindi On OTT: इस दिन OTT पर आएगी अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा द राइज', मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

View this post on Instagram

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

Also Read - Amazon Prime Video पर अब देख सकेंगे लाइव क्रिकेट मैच, जल्द शुरू होने वाली है नई सर्विस

तांडव के ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर 42 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इस पर खुशी जताते हुए गौहर ने कहा, “मुझे खुशी है कि ट्रेलर को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. अली अब्बास जफर के साथ काम करना मेरा सपना था, इसलिए मैं वास्तव में खुश हूं कि उन्होंने मैथिली शरण की भूमिका के लिए मुझसे संपर्क किया. स्टार कास्ट शानदार है और हर कोई रिलीज के लिए 15 जनवरी का इंतजार कर रहा है. मैं भी बहुत उत्सुक हूं क्योंकि मैंने अभी तक शो नहीं देखा है.” Also Read - Amazon Prime मेंबरशिप आज से हो गई महंगी, अब सब्सक्रिप्शन लेने के लिए चुकानी होगी इतनी कीमत!

View this post on Instagram

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

तांडव में सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डीनो मोरिया, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कुमुद मिश्रा, अनूप सोनी, कृतिका कामरा, संध्या मृदुल और सारा जेन डियास भी हैं. इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और गौरव सोलंकी ने इसे लिखा है.

इनपुट- एजेंसी