Tandav में हुआ हिंदू देवताओं का अपमान? #BoycottTandav कर रहा है ट्रेंड, टुकड़े-टुकड़े गैंग का लगा टैग

#BanTandavNow ट्रेंड कर रहा है. इसके पीछे की वजह सीरीज से वायरल हो रहा है क्लिप है. लोगों का कहना है कि हिंदू भावनाओं को आहत किया गया है. इसके साथ ही मेकर्स को एक नोटिस भी जारी किया गया है.

Published: January 16, 2021 2:02 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Tandav Continues: Now Karni Sena Offers Rs 1 cr For 'Slitting Tongue' of Those Insulting Hindu Gods
Dimple Kapadia/ Saif Ali Khan and Sunil Grover in Tandav (Photo Courtesy: Amazon Prime Video)

Tandav Controversy: सैफ अली खान की हाल ही आई वेब सीरीज तांडव ने हर जगह पर तहलका मचा कर रखा है. जहां एक तरफ लोग इसे पसंद कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं. अली अब्बास की निर्देशन ”तांडव” एक पॉलिटिकल वेब सीरीज़ लेकिन इसमें दिखाया गया एक सीन अब कई लोगों को रास नहीं आ रहा है. रिलीज़ होने के बाद से इस सीरीज को लेकर सोशल मीडिया काफी बवाल मच रहा है. ट्विट पर #BoycottTandav भी तेजी से ट्रेंड हो रहा है.

Also Read:

दरअसल वेब सीरीज के एक एपिसोड में जीशान अय्यूब गवान शिव के अवतार में हैं और वो इस दौरान यूनिवर्सिटी के छात्रों के सामने भाषण देते हैं औऱ कहते हैं कि ‘आपको किससे आजादी उनके मंच पर आते ही एक मंच संचालक कहता है, ‘नारायण-नारायण. प्रभु कुछ कीजिए. रामजी के फॉलोअर्स लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं. मुझे लगता है कि हमें भी कुछ नई स्ट्रेटेजी बना ही लेनी चाहिए’. इस पर शिव के रूप में नजर आ रहे जीशान अय्यूब कहते हैं, ‘क्या करूं मैं तस्वीर बदल दूं क्या?’ इस पर मंच संचालक कहता है कि भोलेनाथ आप तो बहुत ही भोले हैं’.

सीरीज़ के इस सीन को लेकर जमकर बवाल मचा हुए है और लोगों ने इसपर अपनी नाराजगी भी जाहिर की है. सोशल मीडिया पर लोग ‘तांडव’ सीरीज को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही ‘तांडव’ मेकर्स से माफी मांगने के लिए कहा जा रहा है. ऐसे में अब देखना ये होगा कि आखिर अब क्या होता है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 16, 2021 2:02 PM IST