Tandav Controversy: सैफ अली खान की हाल ही आई वेब सीरीज तांडव ने हर जगह पर तहलका मचा कर रखा है. जहां एक तरफ लोग इसे पसंद कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं. अली अब्बास की निर्देशन ”तांडव” एक पॉलिटिकल वेब सीरीज़ लेकिन इसमें दिखाया गया एक सीन अब कई लोगों को रास नहीं आ रहा है. रिलीज़ होने के बाद से इस सीरीज को लेकर सोशल मीडिया काफी बवाल मच रहा है. ट्विट पर #BoycottTandav भी तेजी से ट्रेंड हो रहा है. Also Read - Tandav Case: सुप्रीम कोर्ट ने कहा, "कई बार अश्लील कंटेंट दिखाते हैं कुछ OTT प्लेटफॉर्म, स्क्रीनिंग जैसा कोई नियम बनाए केंद्र"

दरअसल वेब सीरीज के एक एपिसोड में जीशान अय्यूब गवान शिव के अवतार में हैं और वो इस दौरान यूनिवर्सिटी के छात्रों के सामने भाषण देते हैं औऱ कहते हैं कि ‘आपको किससे आजादी उनके मंच पर आते ही एक मंच संचालक कहता है, ‘नारायण-नारायण. प्रभु कुछ कीजिए. रामजी के फॉलोअर्स लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं. मुझे लगता है कि हमें भी कुछ नई स्ट्रेटेजी बना ही लेनी चाहिए’. इस पर शिव के रूप में नजर आ रहे जीशान अय्यूब कहते हैं, ‘क्या करूं मैं तस्वीर बदल दूं क्या?’ इस पर मंच संचालक कहता है कि भोलेनाथ आप तो बहुत ही भोले हैं’. Also Read - Amazon Prime apologises for Tandav: वेब सीरीज 'तांडव' के मेकर्स ने मांगी माफी, बोले-देवी-देवताओं के अपमान का मकसद नहीं था

सीरीज़ के इस सीन को लेकर जमकर बवाल मचा हुए है और लोगों ने इसपर अपनी नाराजगी भी जाहिर की है. सोशल मीडिया पर लोग ‘तांडव’ सीरीज को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही ‘तांडव’ मेकर्स से माफी मांगने के लिए कहा जा रहा है. ऐसे में अब देखना ये होगा कि आखिर अब क्या होता है.