अजय देवगन और काजोल स्टारर फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म बॉक्सऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. तानाजी ने पहले दिन शुक्रवार को 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़ और अब तीसरे दिन रविवार को 26.08 करोड़ का कलेक्शन किया है. टोटल कमाई की बात करें तो फिल्म ने टोटल 61.75 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. वहीं दूसरी और दीपिका स्टारर फिल्म छपाक तीन दिनों में मात्र 17.60 करोड़ कमा चुकी है. फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. जिसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. वहीं ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’में तानाजी के किरदार को अजय देवगन ने निभाया है, काजोल Kajol ने इस फिल्म में तानाजी की पत्नी का किरदार निभाया है.

Bigg Boss कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की X गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया ने दिखाए पीठ पर बने टैटू, ब्लाउज की डोरी में उलझ गया दिल

नीले रंग में लिपटी भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा को देखकर चांद भी हो गया फिदा, रात भर बादलों में जागा रहा

Malang Trailer: नशा, प्यार, गुस्सा, थ्रिलर से भरपूर मलंग के ट्रेलर को देखकर सलमान खान के छूटे पसीने कहा-‘उई मां…



बता दें, तानाजी फिल्म प्रसिद्ध मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है. तानाजी मालसुरे Tanaji Malusare के सिंह नाम से भी जाना जाता है. तानाजी को अनसंग हीरो भी कहा जाता है. अनसंग का मतलब है कि वे लोग जिनका योगदान इतिहास में बहुत ज्यादा रहा है लेकिन उनको वो सम्मान नहीं दिया गया या फिर उनके नाम को बहुत ज्यादा प्रसिद्धि नहीं मिली.फिल्म में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर अहम भूमिकाओं में हैं.