Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 12: अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर लगातार लोगों का दिल जीत रही हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ट्रेड जानकारों के मुताबिक तानाजी अपने 12वें दिन यानि मंगलवार को तकरीबन 7 करोड़ का बिजनेस किया है. इस लिहाज से माना जा सकता है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के कलेक्शन तक पहुंच जाएगी. वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तानाजी की कमाई के बारे में लिखा- तानाजी को हिला पाना मुश्किल है. मूवी ने 175 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.

साउथ इंडिया की इस फेमस एक्ट्रेस के चेहरे से छलकता है नूर, तिरछी नज़र जान मार डालती है

Bigg Boss 13: जूते, घर का किराया, परफ्यूम खरीद कर देती रही आकांक्षा पुरी, पारस ने कहा-चिपकने वाली लड़की?


बता दें, दूसरे हफ्ते में तानाजी ने शुक्रवार को 10.06 करोड़, शनिवार को 16.36 करोड़, रविवार को 22.12 करोड़ और सोमवार को 8.17 करोड़ का कलेक्शन किया.

बता दें, तानाजी फिल्म प्रसिद्ध मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है. तानाजी मालसुरे Tanaji Malusare के सिंह नाम से भी जाना जाता है. तानाजी को अनसंग हीरो भी कहा जाता है. अनसंग का मतलब है कि वे लोग जिनका योगदान इतिहास में बहुत ज्यादा रहा है लेकिन उनको वो सम्मान नहीं दिया गया या फिर उनके नाम को बहुत ज्यादा प्रसिद्धि नहीं मिली.फिल्म में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर अहम भूमिकाओं में हैं.