नई दिल्ली: अजय देवगन और काजोल की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस में 10 जनवरी को रिलीज हो चुकी है. फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोक्ट के मुताबिक, ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 15 करोड़ का कलेक्शन किया. इससे पहले ट्रेड एनालिस्ट राज बंसल ने कहा था कि फिल्म पहले दिन 10 करोड़ रुपए की कमाई करेगी. लेकिन फिल्म ने 15 करोड़ की कमाई की.

बता दें कि 10 जनवरी को दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ भी रिलीज हुई थी. इस फिल्म को भी लोगों ने काफी पसंद किया. लेकन ‘छपाक’ के मुकाबले ‘तानाजी’ का कलेक्शन काफी शानदार रहा. ‘छपाक’ के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात की जाए तो फिल्म ने लगभग 4.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया.

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन और जेएनयू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा के मामले में छात्रों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए अभिनेत्री दीपिका जेएनयू पहुंच गई थीं. जिसके बाद हैश टैग बॉयकोट ‘छपाक’ सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. दक्षिण दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद रमेश बिधूड़ी सहित कई लोगों ने नागरिकों से ‘छपाक’ का बहिष्कार करने और ‘तानाजी’ को देखने की अपील की.