फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर से काजोल का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. काजोल इस पोस्टर में मराठी गेटअप में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने माथे पर लाल रंग की बड़ी सी बिंदी लगाई है और नाक में महाराष्ट्रियन नथ पहन रखी है. वहीं तानाजी बने अजय देवगन का बैक दिखाया गया है. उनके हाथ में झंडा है जिसपर ओम लिखा हुआ है. बता दें, काजोल फिल्म में तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे के किरदार में है. अजय देवगन ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ‘तानाजी’ के लिए शूटिंग की तैयारी करते वक्त शानदार मराठी इतिहास के बारे में काफी कुछ जानने को मिला है.

Pics: Black Bikini पहनकर पूल में उतरीं मोनालिसा, हुस्न देखकर मदहोश हुए लोग!

बता दें कि इससे पहले अजय देवगन ने फिल्म से जुड़ी एक क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस वीडियो में बारिश हो रही है जिसमें दो लोग हाथ पकड़े हुए एक चूड़े को दूसरे के हाथ में पहनाते हुए नज़र आ रहे हैं. अजय देवगन ने इसके कैप्शन में लिखा, ‘रिश्‍तों का फर्ज या मिट्टी का कर्ज.’

‘तानाजी’ एक पीरियड ड्रामा
‘तानाजी’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें अजय के साथ उनकी पत्नी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल भी हैं. 17वीं शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित ओम राउत द्वारा निर्देशित यह फिल्म भारतीय इतिहास के विस्मृत योद्धा, छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना के अगुवा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है. 1670 में हुई सिन्हागढ़ की लड़ाई में अपने योगदान के लिए तानाजी को याद किया जाता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.