नई दिल्ली: अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर लगातार लोगों का दिल जीत रही हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने अपने चौथे दिन सोमवार को 12 से 13 करोड़ के आसपास कमाई की, जिससे फिल्म ने अबतक 74.75 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं, अगर दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की बात की जाए तो, फिल्म ने सोमवार को 2 से 2.5 करोड की कमाई की. जिससे फिल्म अबतक केवल 21.27 करोड़ की ही कमाई कर पाई है. फिल्म एनलिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार को फिल्म छपाक के विदेशी कलेक्शन को साझा किया. उन्होंने ट्वीट किया, छपाक- ओवसीज- टोटल एक वीकेंड के बाद (12 जनवरी 2020 तक) $ 1.030 million [Rs 7.30 cr]… Key markets…USA + Canada: $ 317k. UAE + #GCC: $ 331k. UK: $ 113k. Australia: $ 96k. RoW: $ 173k.”

तानाजी ने पहले दिन शुक्रवार को 15.10 करोड़, शनिवार को 20.57 करोड़ और अब तीसरे दिन रविवार को 26.08 करोड़ का कलेक्शन किया है. टोटल कमाई की बात करें तो फिल्म ने टोटल 61.75 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. वहीं दूसरी और दीपिका स्टारर फिल्म छपाक ने तीन दिनों में मात्र 17.60 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. जिसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. वहीं ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’में तानाजी के किरदार को अजय देवगन ने निभाया है, काजोल Kajol ने इस फिल्म में तानाजी की पत्नी का किरदार निभाया है.

बता दें, तानाजी फिल्म प्रसिद्ध मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है. तानाजी मालसुरे Tanaji Malusare के सिंह नाम से भी जाना जाता है. तानाजी को अनसंग हीरो भी कहा जाता है. अनसंग का मतलब है कि वे लोग जिनका योगदान इतिहास में बहुत ज्यादा रहा है लेकिन उनको वो सम्मान नहीं दिया गया या फिर उनके नाम को बहुत ज्यादा प्रसिद्धि नहीं मिली.फिल्म में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, शरद केलकर अहम भूमिकाओं में हैं.