OUTIM Also Read - Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Bold Pics: Bollywood में ग्लैमर के मामले में सभी सीमाएं तोड़ती है ये स्टार किड, देखें Instagram फोटोज

Also Read - अनुराग कश्यप के खिलाफ मीटू मामले पर पायल घोष ने मुंबई पुलिस को घेरा, बोलीं- क्या न्याय के लिए मुझे मरना होगा?

मुंबई 21 मई: बॉलीवुड हस्तियों को ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कंगना रनौत की अदाकारी बहुत पसंद आई। वे स्वयं को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं। मुंबई में मंगलवार को ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ की एक विशेष स्क्रीनिंग रखी गई। इसे देखने फिल्मकार राजकुमार हिरानी, अनुराग कश्यप, तिग्मांशु धूलिया, विशाल भारद्वाज, फराह खान और गौरी शिंदे जैसी नामचीन हस्तियां पहुंचीं। यह भी पढ़े:शादी का दबाव नहीं होना चाहिए : कंगना Also Read - AK vs AK Trailer: सोनम कपूर का अपहरण? अनिल कपूर ने अनुराग कश्यप को कहा सबसे बड़ा फ्रॉड, क्या है मामला?

इन लोगों ने न केवल कंगना की अदाकारी की तारीफ की, बल्कि इसके अच्छे निर्देशन को भी सराहा।उनके लिए कंगना और ‘तनु वेड्स मनु रिट्नर्स’ इस साल की विजेता है।

राजकुमारी हिरानी ने कहा, “यह एक लाजवाब फिल्म है। यह एक अच्छी कहानी है और इसका निर्देशन बहुत बढ़िया से किया गया है। आप इसे देखें। यह एक गजब की फिल्म है।”

अनुराग कश्यप ने कहा, “यह एक कमाल की फिल्म है। सीक्वल, मूल फिल्म से बहुत बेहतर है।” फिल्म में कंगना के दूसरे किरदार ‘कुसुम दत्तो’ के बारे में अनुराग ने कहा, “मैंने अब तक जो किरदार देखे हैं, यह उनमें से एक बेहतरीन किरदार है।”

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तिग्मांशु धूलिया को भी फिल्म का सीक्वल मजेदार लगा। उन्होंने कहा, “यह एक प्यारी, मजेदार और मूल फिल्म से एक पायदान ऊपर है..यह एक विजेता है।”

वहीं, ‘इंग्लिश विंग्लिश’ फिल्म की निर्देशक गौरी शिंदे ने भ्ज्ञी कंगना की अदाकारी की दिल खोलकर तारीफ की। फिल्म 22 मई को रिलीज हो रही है।