तनुश्री- नाना पाटेकर विवाद पर फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग अपना पक्ष रख चुके हैं. कुछ तनु को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ सेलेब्स इस मामले से पल्ला झाड़ते हुए नज़र आ रहे हैं. इसी बीच अब अभिनेता और बॉलीवुड के फेमस विलेन का किरदार निभाने वाले शक्ति कपूर का बयान सामने आया है. उन्होंने तनुश्री का मजाक उड़ाते हुए कहा कि, ‘मैं इस मामले के बारे में कुछ नहीं जानता हूं. ये बात 10 साल पहले की है. उस समय मैं खुद बच्चा था.’ बता दें, अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta)की कार पर हमले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 2008 का है. यह वीडियो उसी दिन का है, जिस दिन के बारे में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है.

पिछले हफ्ते तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज (Horn OK Pleassss) की शूटिंग के दौरान सेट पर उनका यौन उत्पीड़न किया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि कोरियोग्राफर गणेश अचार्य जो इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे, वे भी इस उत्पीड़न में शामिल थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में तनुश्री कार में बैठी हुई हैं और भीड़ उनकी कार पर बूरी तरह से हमला कर रही है. एक युवक उनकी कार की छत पर कूद रहा है. पिछले दिनों तनुश्री ने बताया था कि कैसे उनके ऊपर हमला किया गया. तनुश्री के मुताबिक उत्पीड़न की घटना के बाद फिल्म का सेट छोड़कर चली गईं और खुद को एक वैन में बंद कर लिया था. इसके बाद एक राजनीतिक दल के कार्यकर्ता सेट पर आ गए और वे उनकी वैन को पीटने लगे. इसके बाद तनुश्री के पैरेंट्स उन्हें लेने के लिए सेट पर आए. वे जिस कार से जा रहे थे उस कार पर ये हमला किया गया. दावा किया जा रहा है कि वायरल हो रहा ये वीडियो उसी घटना का है और वास्तविक है. इसमें हम देख सकते हैं कि भीड़ उनकी कार पर हमला कर रही है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.