#Metoo कैंपेन में आए नाना पाटेकर-तनुश्री विवाद में राखी सावंत ने एक्ट्रेस दत्ता पर गंभीर आरोप लगाए थे. राखी ने उन्हें लेस्बियन तक कह डाला था. राखी ने तनु को ड्रग्स एडिक्ट और झूठी कहा था. अब उन्हीं सब आरोपों का तनुश्री एक-एक करके जवाब दे रही हैं और यही नहीं राखी पर उन्होंने 10 करोड़ का मुकदमा भी किया है. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक तनु श्री ने कहा कि ‘राखी कभी उनकी दोस्त नहीं थी. मुझे इस बात का दुख है कि अनपढ़, गंवार, चरित्रहीन और क्लासलेस लोग मुझसे दोस्ती होने का दावा कर रहे हैं.

Photo Courtesy: Yogen Shah/ India.com

क्या कहा था राखी ने?

राखी ने कहा कि ‘तनुश्री lesbian हैं और उन्होंने बहुत बार मेरा (राखी) का बलात्कार किया है. वो मीडिया को इस्तेमाल कर रही है. इसने राखी सांवत को टारगेट किया है. जगह बताऊं? आप आगे आइए और बताइए कि आपने मेरा बलात्कार नहीं किया है. राखी ने कहा कि तनुश्री का एक पुरुष पर यौन शोषण का आरोप लगा दिया लेकिन क्या उसने खुद के द्वारा किए यौन शोषण का खुलासा किया. राखी ने बताया कि तनुश्री को इस आरोप के लिए बहुत पैसे मिले हैं. राखी ने अनु मलिक, नाना पाटेकर का बचाव करते हुए कहा कि वे महिलाएं की इज्जत करनेवाले लोगों में से एक हैं.

लेस्बियन के आरोप पर तनुश्री का बयान
तनुश्री ने राखी द्वारा लगाए लेस्बियन होने और बाल कटाने के आरोप में सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने दीक्षा लेने के दौरान ये सब किया था. बाल कटाना हिन्दू और बुद्ध‍िज्म दोनों धर्मों की प्रथा है. ईश्वर के सामने समर्पित होकर केश त्यागे जाते हैं.

राखी ने कहा, मुझे ये सब बोलने में मुझे दुख हो रहा है. लेकिन मेरे साथ अत्याचार हुआ है.राखी ने कहा कि मेरे बलात्कार का मेरे पास सबूत है. कोर्ट में पेश करने से पहले मैं उसे मीडिया को भी दूंगी. तनुश्री पर आरोप लगाते हुए राखी ने कहा कि उनके अंदर एक लड़का बसता है. वो मुझे रेव पार्टी में ले जाती हैं. वहां वो नशीले पदार्थ लेती थीं. उसने मुझे जबरदस्ती ये सब पिलाया. राखी ने बताया कि मैं इस कान्फ्रेंस में साड़ी पहनकर इसलिए आई हूं क्योंकि साड़ी पहनने वाली औरत को देवी समझा जाता है. मैं सच बोल रही हूं और उम्मीद करती हूं कि लोग मेरी इस बात पर विश्वास करेंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.