बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता यौन उत्पीड़न विवाद में आखिरकार नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें लीगल नोटिस भेज दिया. तनुश्री ने बुधवार को कहा, ”उन्हें इस मामले में लीगल नोटिस मिल चुका है. यह कोई नई बात नहीं बल्कि सच बोलने की सजा है. एक महिला हमेशा से सच बोलने की भारी कीमत चुकाती आई है.

तनुश्री की पीआर टीम ने बुधवार को इस बात की पुछ्टि की. टीम ने खुलासा किया कि बुधवार को तनुश्री के घर में दो लोगों ने जबरन घुसने की कोशिश की लेकिन वहां तैनात मुंबई पुलिस के जवानों ने उन्हें समय रहते रोक दिया. इसके बाद तनुश्री ने कहा, मुझे एक्टर नाना पाटेकर और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की सरफ से लीगल नोटिस मिल चुके हैं. यह कुछ और नहीं बल्कि अन्याय, उत्पीड़न और सच के लिए लड़ने की खातिर चुकाए जाने वाली कीमत है.

इसके अलावा तनुश्री ने कहा, ”मुझे रोज नई-नई धमकियां मिल रही हैं. एमएनएस की तरफ से भी मुझे डराने की कोशिश की जा रही है. भारत में ये काफी पहले से होता आया है. एक महिला को सच बोलने की भारी कीमत चुकानी पड़ती है और मैं भी चुका ही हूं.”

पिछले हफ्ते तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज (Horn OK Pleassss) की शूटिंग के दौरान सेट पर उनका यौन उत्पीड़न किया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि कोरियोग्राफर गणेश अचार्य जो इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे, वे भी इस उत्पीड़न में शामिल थे.

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta)की कार पर हमले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 2008 का है. यह वीडियो उसी दिन का है, जिस दिन के बारे में तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है.