टीवी के पॉपुलर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma) में जल्द ही बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. खबर है कि सीरियल में भिड़े मास्टर की बेटी सोनू यानी निधि भानुशाली ने शो छोड़कर जाने का ऐलान कर दिया है. वेबसाइट Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक निधि ने अपनी पढ़ाई के चलते ये यह फैसला लिया है. निधि मुंबई के मिठीबाई कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही हैं.

19 वर्षीय निधि शो के चलते पढ़ाई पर ज्यादा फोकस नहीं कर पा रहीं हैं ऐसे में वह अपना पूरा ध्यान पढ़ाई पर देना चाहती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक निधि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर भी ज्यादातर वक्त पढ़ाई करती हुई नजर आती हैं. वहीं दूसरी ओर सीरियल के निर्माता भी निधि के इस फैसले के सपोर्ट में नजर आए. वह भी चाहते हैं कि निधि अपनी पढ़ाई अच्ची तरह से करें और उसपर फोकस करें.

2012 में निधि को झील मेहता की जगह लिया गया था जिसे दर्शकों से बखूबी प्यार मिला. बता दें, दया के सीरियल को अलविदा कहने का बाद दर्शकों के लिए यह दूसरा झटका है. दया के जाने की खबरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायर हुई थीं और उसके बाद अब निधि का बाहर जाना दर्शकों को थोड़ा मायूस कर सकता है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.