टीवी के मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘दया भाभी’ यानी दिशा वकानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी (स्तुति) की पहली तस्वीर शेयर की. तस्वीर में दिशा पति मयूर पाडिया के साथ थी, जिसमें वो बेटी को पिंक ब्लैंकेट में लिए हुए थी.  कुछ समय पहले दिशा अपने परिवार के साथ तिरूपति बालाजी गई थीं. वहां से भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें दिशा अपनी बेटी को अपने गोद में लिए हुए थी. हालांकि उस तस्वीर में स्तुति का चेहरा नजर नहीं आ रहा था.

May god bless our child and protects her from every obstacle.❤

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

World ❤️

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on


आपको बता दें कि दिशा ने पिछले साल नवंबर में एक बच्ची को जन्म दिया था, जिसकी वज़ह से वो शो मे नजर नहीं आ रही थी. ख़बर यह भी आई की दिशा अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगी लेकिन ऐसा नहीं है बेटी के थोड़ा बड़ा होने पर उनके शो मे लौटने की उम्मीद है.

दिशा का जन्म 17 सितंबर, 1978 को अहमदाबाद में हुआ. स्कूल के दिनों से ही उन्हें एक्टिंग का शौक रहा. उन्होंने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से ड्रामेटिक आर्ट्स में ग्रेजुएशन किया है. दिशा 2008 से लगातार ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ में काम कर रही हैं. दिशा ने संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास और आशुतोष गोवारिकर की फिल्म जोधा अकबर में सहायक भूमिकाएं भी की हैं.

दिलचस्प बात यह है कि दोनों फिल्मों में ऐश्वर्या राय मुख्य लीड थीं. वह आमिर खान के मंगल पांडे: राइजिंग और प्रियंका चोपड़ा की लव स्टोरी 2050 का हिस्सा भी रही हैं. दिशा 2008 से लगातार ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ में काम कर रही हैं. इसके अलावा वे ‘खिचड़ी (2004)’ और इंस्टेंट ‘खिचड़ी (2005)’ में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन ताराक मेहता का उल्टा चश्मा ने उन्हें एक लोकप्रिय सेलिब्रिटी बना दिया. शो मे उनके बोलने के ढंग उनकी हंसी के सब दीवाने हैं. ‘दया भाभी’ का किरदार आज लोगो के दिल मे अपनी एक अलग जगह बनाए हुए है.